Harry Potter नहीं देखना चाहती थीं आप नेता आतिशी, Niece ने कहा-मौसी विधायक को जनता की बात सुननी पड़ती है

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 19, 2020 04:01 PM2020-02-19T16:01:24+5:302020-02-19T16:01:24+5:30

ट्विवटर पर Harry Potter ट्रेंड हो रहा है. आतिशी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में कालकाजी से जीत हासिल की है.

AAP leader Atishi and his Niece talks about Harry Potter watch twitter reaction | Harry Potter नहीं देखना चाहती थीं आप नेता आतिशी, Niece ने कहा-मौसी विधायक को जनता की बात सुननी पड़ती है

ये फोटो आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने ट्वीट किया है.

Highlightsदिल्ली विधानसभा चुनाव में आतिशी ने कालकाजी सीट पर बीजेपी नेता धर्मबीर सिंह को 11393 वोटों से हराया.जीत के बाद सोशल मीडिया पर आतिशी को मंत्री बनाए जाने की जबरदस्त मांगी उठी थी.

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और कालकाजी से विधायक आतिशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। 19 फरवरी को उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Harry Potter की चर्चा होने लगी है।

दरअसल आतिशी और उनके Niece के बीच हैरी पॉटर मूवी को लेकर तकरार हो गई। आतिशी हैरी पॉटर मूवी नहीं देखना चाहती थीं। इस पर उनके Niece ने कहा, विधायक को जनता की बात सुननी पड़ेगी।

नेटफ्लिक्स के दावे पर ट्विटर यूजर्स का कहना है कि हैरी पॉटर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं। लोगों ने उनके दावे पर सवाल उठाया है। 

Web Title: AAP leader Atishi and his Niece talks about Harry Potter watch twitter reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे