Viral Video: एक भूखी बिल्ली को कुत्ते ने दे दिया अपना खाना, वीडियो में कैद हुआ ये हैरान करने वाला नजारा

By प्रिया कुमारी | Published: August 26, 2020 02:04 PM2020-08-26T14:04:10+5:302020-08-26T14:04:10+5:30

सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्ली का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां एक कुत्ते भूखी बिल्ली को अपना खाना दे देता है।

a video from china viral on social media dog share his food with hungry cat | Viral Video: एक भूखी बिल्ली को कुत्ते ने दे दिया अपना खाना, वीडियो में कैद हुआ ये हैरान करने वाला नजारा

एक भूखी बिल्ली को कुत्ते ने दिया अपना खाना, वीडियो में कैद हुआ कुत्ते की दरियादिली का ये नजारा

Highlightsसोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्ली का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।कुत्ता अपना खाना भूखी बिल्ली के साथ शेयर कर रहा हैं।

कुत्ते की वफादारी के किस्से तो आपने देखे या सुनें होंगे। लेकिन कुत्ते केवल वफादार ही नहीं होते हैं बल्कि दयालु भी होते हैं। वैसे तो कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई बहुत फेमस है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप कुत्ते की दरियादिली के फैन हो जाएंगे। दरअसल, ये कुत्ता अपना खाना भूखी बिल्ली के साथ शेयर कर रहा हैं।

ये वीडियो चीन के शेडोंग प्रांत के वेफ़ांग में शूट किया गया है। वहां रहने वाले फू नाम के शख्स के घर के बाहर का ये नजारा है। फूं बताते हैं कि उन्हें लग रहा था कि डॉगी बिल्ली पर हमला करने के लिए खाने का लालच दे रहा हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉगी सच में उस भूखी बिल्ली की मदद करना चाहता था। बिल्ली कुत्ते को देखकर उसके सामने नहीं आ रही थी।

इसलिए कुत्ता दूर जाकर खड़ा हो गया ताकि बिल्ली बिना डरे खाना ले जा सके। इस खूबसूरत नजारे को एक वीडियो में कैद कर लिया गया जो, इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग इस खूबसूरत दोस्ती का वीडियो देखकर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को The beginning of a friendship नाम के पेज से शेयर किया है। अबतक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर भी इस खूबसूरत वीडियो को देखकर तारीफ कर रहे हैं। 

Web Title: a video from china viral on social media dog share his food with hungry cat

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे