शख्स के इतने पास से गुजरी मौत, देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, देखें वायरल वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: August 25, 2020 08:26 AM2020-08-25T08:26:16+5:302020-08-25T08:26:16+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक शख्स के बहुत ही करीब से एक तेज रफ्तार में जीप पार होती है, थोड़ी सी चूंक में शख्स की जान सकती थी, देखिए ये वायरल हो रहा वीडियो।

a man on road side Jeep cross his very close video viral on internet | शख्स के इतने पास से गुजरी मौत, देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, देखें वायरल वीडियो

शख्स के इतने पास से गुजरी मौत की देख कर आपके भी रोगंटे खड़े हो जाएंगे

Highlightsशख्स के इतने पास गुजरा मौत कि देखकर आप रह जाएंगे दंग। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स रास्ते से जा रहा है लेकिन अचानक उसके साथ जो हुआ उसके बाद शख्स भी समझ नहीं पाया कि ये अचानक उसके साथ क्या हुआ। अपने मौत के इतने पास देखकर किसी की भी हालत खराब हो सकती है।

वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोड के किनारे शख्स बड़े ही आराम से चल रहा है, लेकिन अचानक से उसके इतने पास से एक गाड़ी गुजरती है कि शख्स के होश उड़ जाते हैं। कुछ की इंच की दूरी होगी गाड़ी और उस शख्स के बीच। थोड़ी सी चूंक में एक इंसान की जान जा सकती थी। हालांकि शख्स को कुछ हुआ नहीं, साफ देखा जा सकता है कि वह कितना डरा हुआ महसूस कर रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स के पास गाड़ी गुजरती है वो वापस पीछे भागता है। ये वीडियो इंटरनेट पर वीडियो पर वायरल हो रहा है।

ये वीडियो को रोहन दुआ ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोइ, बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय। इस वीडियो पर 11 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि लगता है इस जनाम का टाइम नहीं आया। ऐसे कई रिएक्शन इंटरनेट पर देखने को मिल रहे हैं। 

Web Title: a man on road side Jeep cross his very close video viral on internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे