7 साल के बेटे ने पापा पिता पर अपनाई एग ड्राप ट्रिक, वीडियो देखकर आएगी आपको हंसी, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 2, 2021 04:03 PM2021-10-02T16:03:29+5:302021-10-02T16:05:14+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पिता और बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वह अपने सोए हुए पिता के साथ एग ड्रॉप ट्रिप आजमाने की कोशिश की और वह बहुत खुश हुआ ।

7 year old son performs egg drop trick on his fathers forehead see what happened next | 7 साल के बेटे ने पापा पिता पर अपनाई एग ड्राप ट्रिक, वीडियो देखकर आएगी आपको हंसी, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबच्चा अपने पिता के माथे पर एग ड्रॉप ट्रिक आजमा रहा था लड़काउसने अंडा लेकर टॉयलेट पेपर रोल में डालने लगा7 साल के बच्चे के चेहरे की खुशी देखते बनती है

मुंबई :  सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है । कभी ये वीडियोज आपको खूब हंसाते है तो कभी ये वीडियोज आपको हैरान कर देते हैं । ऐसा ही एक 7 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप खुश हो जाएंगे । 

वायरल वीडियो में 7 साल का एक बच्चा अपने पिता के माथे पर एग ड्रॉप ट्रिक आजमाना चाहता है । इसका नतीजा इतना जोरदार रहता है कि आप भी बच्चे की तारीफ करते नहीं थकेंगे । सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है । इससे अभी तक 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं । 

58 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर Good Morning America नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है । वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बगीचे में घास पर लेटा हुआ है और उसके बगल में 7 साल का उसका बेटा जेके खड़ा है । इस दौरान बेटा पिता के माथे पर पहले पानी से भरा एक गिलास रखता है । फिर उसके ऊपर एक प्लेट रख देता है । इसके बाद बच्चा प्लेट पर टॉयलेट पेपर रोल रखता है ।  अब बारी आती है एग ड्रॉप ट्रिक की । 

इसके बाद जेके हाथ में एक अंडा लेकर टॉयलेट पेपर रोल में उसे डालने लगता है । यहां तक देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि इस शख्स के साथ कुछ न कुछ गड़बड़ होने वाला है । बेटा अंडे को रोल में डालने के बाद फौरन प्लेट को झटके से खिसका देता है और अंडा पानी से भरे गिलास में गिर जाता है । इसके बाद बेटे जेके के चेहरे पर आई मुस्कुराहट और खुशी देखते बनती है । एग ड्रॉप ट्रिक सही से कर लेने के बाद वह खुशी से झूम उठता है ।
 

Web Title: 7 year old son performs egg drop trick on his fathers forehead see what happened next

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे