IRCTC ने शुरू किया ‘भारत दर्शन’ पैकेज, महाकालेश्वर से लेकर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक लें यात्रा का आनंद, जानें डिटेल

By भाषा | Published: September 18, 2019 08:58 AM2019-09-18T08:58:03+5:302019-09-18T08:58:03+5:30

यह यात्रा रीवा (मध्य प्रदेश) से शुरू होगी। यात्रा के तहत इंदौर (ओंकारेश्वर), उज्जैन (महाकालेश्वर), अहमदाबाद, द्वारका, पोरबंदर, सोमनाथ और वड़ोदरा (स्टैच्यू ऑफ यूनिटी) आयेंगे।

IRCTC Bharat Darshan tour package from MP to Gujarat Check date, fare and tour details | IRCTC ने शुरू किया ‘भारत दर्शन’ पैकेज, महाकालेश्वर से लेकर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक लें यात्रा का आनंद, जानें डिटेल

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsआईआरसीटीसी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी।इसके तहत महात्मा गांधी के जन्मस्थल पोरबंदर और अहमदाबाद में साबरमती आश्रम आयेंगे।

भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) 27 सितम्बर से एक विशेष भारत दर्शन पर्यटक पैकेज की शुरूआत कर रहा है। इस पैकेज के तहत महात्मा गांधी से संबंधित स्थानों के साथ-साथ गुजरात और मध्य प्रदेश के पर्यटक स्थल आयेंगे।

आईआरसीटीसी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी। इसके तहत महात्मा गांधी के जन्मस्थल पोरबंदर और अहमदाबाद में साबरमती आश्रम आयेंगे। बयान में कहा गया है कि पैकेज में सरदार वल्लभभाई पटेल की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा देखने के लिए वडोदरा भी शामिल होगा।

यह यात्रा आठ रातों और नौ दिनों की होगी। यह यात्रा रीवा (मध्य प्रदेश) से शुरू होगी। यात्रा के तहत इंदौर (ओंकारेश्वर), उज्जैन (महाकालेश्वर), अहमदाबाद, द्वारका, पोरबंदर, सोमनाथ और वड़ोदरा (स्टैच्यू ऑफ यूनिटी) आयेंगे। बयान में कहा गया है कि पैकेज के लिए किराया शयनयान श्रेणी के लिए 8,505 रुपये प्रति व्यक्ति और 3एसी श्रेणी के लिए 10,395 रुपये प्रति व्यक्ति होगा।

Web Title: IRCTC Bharat Darshan tour package from MP to Gujarat Check date, fare and tour details

मुसाफ़िर से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे