सानिया मिर्जा एक तरफ जहाँ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद खुश थीं और उन्होंने कुछ दिन पहले ही यह खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। दूसरी तरफ उनके मायके से एक बेहद बुरी खबर आ रही है। यह खबर उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा की शादीशुदा जीवन से जुड़ी हुई है।

खबरों के अनुसार, जल्द ही अनम मिर्जा अपने शौहर अकबर रशीद से तलाक ले रही हैं. अनम का निकाह नवम्बर 2016 में अकबर रशीद से हुआ था जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। अबतक इस कपल के तलाक़ का कोई भी कारण पता नहीं चल पाया है।

अकबर रशीद हैदराबाद के ही एक नामी बिज़नेसमैन हैं। अनम मिर्जा ने अकबर रशीद से 18 नवंबर 2016 में लव मैरिज की थी। जिसमें दोनों ही के परिवार सम्मलित हुए थे। अनम मिर्जा की तरफ से तलाक की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी हैं।

फिलहाल पेशे से स्टाइलिस्ट अनम अपने करियर पर फोकस कर रही है और अपने फैशन आउटलेट को विस्तार देने में कार्यरत हैं। डेढ़ साल तक चले इस रिश्ते की शुरुआत तब हुई थी जब अकबर ने अनम को फ़िल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज़ किया था। अकबर ने मंगनी होने के बाद फ़लकनुमा पैलेस में अनम को बेहद फ़िल्मी तरीके से प्रपोज़ किया था।

अनम की शादी को लेकर सबसे खुश सानिया थीं। उन्होंने अपनी बहन के लिए बेहद ही खूबसूरत मैसेज दिया था - 'मेरी बेबी अब शादीशुदा महिला कहलाएगी, लेकिन मेरे लिए वो हमेशा छोटी ही रहेगी, प्यारी बहना अनम आई लव यू... तुम दुनिया की सबसे सुंदर दुल्हन लग रही हो।'

इस शादी में सलमान खान, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर जैसी फेमस बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

English summary :
Sania Mirza's sister Anam Mirza Filed Divorce Case with husband Akbar Rasheed