French Open: Rafael Nadal Beats Sebastian Korda to Strom Into Last 16 of Roland Garros for 14th Time | French Open के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे स्पेनिश स्टार राफेल नडाल
French Open के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे स्पेनिश स्टार राफेल नडाल

स्पेनिश स्टार राफेल नडाल ने फ्रेंच ओपन टेनिस ग्रैंडस्लैम मुकाबले में क्वालीफायर सेबेस्टियन कोर्डा पर 6-1, 6-1, 6-2 की जीत से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। वह इस तरह रोलां गैरो पर 14वीं बार क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये।

13वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने के प्रयास में जुटे नडाल ने अभी तक एक भी सेट नहीं गंवाया है। फ्रेंच ओपन में खिताब से उनकी मेजर ट्राफियों की संख्या 20 हो जायेगी और वह रोजर फेडरर के रिकार्ड के बराबर पहुंच जायेंगे।

वहीं महिलाओं के वर्ग में उलटफेर का दौर जारी रहा जिमसें इटली की क्वालीफायर मार्टिना ट्रेविसान ने पांचवीं वरीयता प्राप्त किकी बर्टन्स को 6-4 6-4 से हरा दिया। अब वह क्वार्टरफाइनल में पोलैंड की युवा खिलाड़ी इगा स्वियातेक के सामने होंगी जिन्होंने शीर्ष वरीय सिमोना हालेप को हराकर बड़ा उलटफेर किया।

Web Title: French Open: Rafael Nadal Beats Sebastian Korda to Strom Into Last 16 of Roland Garros for 14th Time
टेनिस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे