'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया शो, ये है खास वजह!

By मेघना वर्मा | Published: April 12, 2019 03:42 PM2019-04-12T15:42:41+5:302019-04-12T15:43:11+5:30

पारुल ने बीते साल अपने  बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की थी। पारुल इन दिनों शो को छोड़ने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं।

yeh rishta kya kehlata hai actress parul chauhan quit the show | 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया शो, ये है खास वजह!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया शो, ये है खास वजह!

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की सास और कार्तिक की मां को रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल ने शो को छोड़ दिया है। ढाई साल से इस शो के माध्यम से लोगों को इंटरटेन कर रही एक्ट्रेस पारुल ने किसी खास वजह से शो को क्विट किया है। खबरों की मानें तो पारुल चौहान को मां का किरदार निभाने के बाद अब दादी का किरदार निभाना था जिसके बाद ही उन्होंने इस सो को क्विट कर दिया है। 

एक महीने से अधिक तक टीवी सीरियल में ना दिखने के बाद जब उनसे इस बात को लेकर बात की गई तो पारुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। पारुल ने कहा कि वो अपने करियर की शुरुआत में ही दादी की किरदार नहीं निभाना करना चाहती। इसीलिए उन्होंने शो को छोड़ देने का फैसला लिया है। 

की थी प्रोड्यूसर से बात

पारुल ने बताया कि इस बात को लेकर वह शो के प्रोड्यूसर राजन से भी मिली थीं। पारुल ने उनको अपनी सारी परेशानी बताई थी। जिसके बाद राजन भी उनकी इस समस्या को समझ गए थे।

इसी के बाद पारुल ने शो को छोड़ दिया। पारुल ने राजन को बताया की वो अपने इस रोल को करने में सक्षम नहीं होंगी। 

पिछले साल की थी शादी

पारुल ने बीते साल अपने  बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की थी। पारुल इन दिनों शो को छोड़ने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं। पारुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Web Title: yeh rishta kya kehlata hai actress parul chauhan quit the show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे