बिग बॉस 11 में नया खुलासा, विकास गुप्ता को है चोरी करने का शौक

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 15, 2017 03:33 PM2017-12-15T15:33:38+5:302017-12-15T16:30:56+5:30

शो के दमदार प्रतियोगी के तौर पर उभरे विकास गुप्ता ने एक बड़ा खुलासा किया है। विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से अपने बारे में एक एक खास बात बताई है।

vikas confesses that he stole karan shirt | बिग बॉस 11 में नया खुलासा, विकास गुप्ता को है चोरी करने का शौक

बिग बॉस 11 में नया खुलासा, विकास गुप्ता को है चोरी करने का शौक

बिग बॉस 11 अपने पहले ही हफ्ते से विवादों का घर बना हुआ है। घर के अंदर प्रतियोगी आए दिन तरह-तरह के खुलासे करते दिखते हैं। इन खुलासों की शुरुआत सबसे पहले प्रियंका शर्मा ने की थी। प्रियांक ने शो में रीएन्ट्री करने के बाद घरवालों को लेकर कई तरह की बाहरी बातें बताई थीं।

ऐसे में अब खुद शो के दमदार प्रतियोगी के तौर पर उभरे विकास गुप्ता ने एक बड़ा खुलासा किया है। विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से अपने बारे में एक एक खास बात बताई है। दरअसल विकास की टी-शर्ट की शिल्पा ने तारीफ की तो उन्होंने बताया ये उसने चोरी की है। विकास ने बताया है कि उनको अपने दोस्तों के सामान चोरी करने की आदत है और ऐसा करते हुए उनको बहुत मजा आता है। उन्होंने खुलासा कि जिस शर्ट की शिल्पा ने तारीफ की है वह करन कुंद्रा की है। विकास ने आगे कहा कि मैं लोगों का सामान चुरा लेता हूं और कुछ दिन बाद उन्हें बताता हूं।  

विकास एक्टर करण कुंद्रा के काफी अच्छे दोस्त हैं। करण विकास के प्रोडक्शन हाउस लॉस्ट बॉय के लिए काम भी करते हैं। अब विकास के इस खुलासे के बाद करण के रिएक्शन का इंतजार सभी को रहेगा।

Web Title: vikas confesses that he stole karan shirt

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे