अंकिता लोखंडे से तलाक लेने की खबरों पर विक्की जैन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "चाहे कुछ भी हो..."

By अंजली चौहान | Published: February 4, 2024 05:15 PM2024-02-04T17:15:30+5:302024-02-04T17:23:43+5:30

हाल ही में एक खुलासे में, विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के तलाक पर विचार करने की अफवाहों को संबोधित किया। वह उनके मजबूत रिश्ते पर जोर देते हुए समझाते हैं कि लोगों की नज़रों से दूर अपना जीवन जीने का तरीका चुनने के उनके दृष्टिकोण ने उनके बंधन को प्रामाणिक और स्थायी बनाए रखा है।

Vicky Jain broke silence on the news of divorce from Ankita Lokhande said no matter what happens we will stay together | अंकिता लोखंडे से तलाक लेने की खबरों पर विक्की जैन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "चाहे कुछ भी हो..."

अंकिता लोखंडे से तलाक लेने की खबरों पर विक्की जैन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "चाहे कुछ भी हो..."

मुंबई:बिग बॉस 17 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं, जिनकी बीच की तकरार पूरे देश ने देखी। शो में एक ऐसा समय भी आया जब अंकिता ने विक्की से तलाक की बात कह डाली थी और शो में बाहर आने के बाद से इनके तलाक को लेकर खबरें तेज हो गई है। हालांकि, शो खत्म होने के बाद विक्की जैन और अंकिता लोखंडे साथ में पार्टी करते हुए नजर आए और अब विक्की ने आखिरकार इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने कहा, "एक रिश्ता खूबसूरत होता है और लंबे समय तक चलता है जब आपको अपनी बात कहने, एक-दूसरे के साथ मजा करने, दोस्त बनने की आजादी हो। अंकिता और मैं अपने रिश्ते में इतने मजबूत रहे हैं कि हम जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए हम साथ रहेंगे।"

विक्की ने कहा कि ये इतनी प्रतिकूल स्थिति है जो हमने अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में देखी थी और अब हम इससे कैसे बाहर आते हैं और समस्याओं को कैसे सुधारते हैं, इस पर हमारा मुख्य ध्यान होगा।

अंकिता के पति विक्की ने आगे कहा कि अगर उनमें से एक ने गलती कि तो दूसरा उसके साथ खेलता रहता है। यह बहुत सीधा और उबाऊ रिश्ता नहीं हो सकता। यह वह नहीं है जो हमारे बीच एक दूसरे के साथ है। हम खूब मौज-मस्ती करते हैं, हम ज्यादा दोस्त हैं, हम लड़ते हैं, बहस करते हैं और फिर भी साथ रहते हैं। मुझे लगता है कि यह सबसे वास्तविक तरह का रिश्ता है। उन्होंने कहा कि यह उनके रिश्ते को 'उबाऊ' होने से रोकता है।

विक्की ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर इंटरव्यू में कहा कि हमारा वास्तविक जीवन बहुत अलग है। हम चुनते हैं कि हम बाहर अपना जीवन कैसे जीना चाहते हैं। अंकिता और मेरे बीच सब कुछ अच्छा है और हमें एक-दूसरे पर भरोसा है। यही कारण है कि हम इस रिश्ते में वही बन सकते हैं जो हम हैं। तभी आप लड़ सकते हैं, मार सकते हैं, किसी को अलग नहीं होना, रिश्ता तोड़ना नहीं है। अंकिता और मैं जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो, आखिरकार हम साथ रहेंगे।

बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अक्टूबर 2023 में एक साथ बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया। जबकि विक्की को बाद में सप्ताह में एक आश्चर्यजनक निष्कासन में बाहर कर दिया गया, अंकिता शो में तीसरे स्थान पर रहीं। बिग बॉस 17 मुनव्वर फारुकी ने जीता था।

Web Title: Vicky Jain broke silence on the news of divorce from Ankita Lokhande said no matter what happens we will stay together

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे