इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की शादीशुदा ज़िंदगी खतरे में? व्हाट्सऐप स्टेटस पर मचा हंगामा!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 22, 2018 09:25 AM2018-05-22T09:25:48+5:302018-05-22T09:25:48+5:30

फेमस टीवी एक्ट्रेस की शादीशुदा ज़िन्दगी के खतरे में होने की खबरें आना शुरू हो गयी. इन सब का श्रेय उनके व्हाट्सऐप स्टेटस को जाता है. जानिए आखिर ऐसस क्या लिख दिया इन्होंने अपने स्टेटस में कि लोगों में मच गयी खलबली।

TV Actress Shweta Tiwari WhatsApp Status Says that Shweta - Abhinav Kohli Married Life is in Trouble | इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की शादीशुदा ज़िंदगी खतरे में? व्हाट्सऐप स्टेटस पर मचा हंगामा!

TV Actress Shweta Tiwari WhatsApp Status Says that Shweta - Abhinav Kohli Married Life is in Trouble

मुंबई, 22 मई:  अफवाहों के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की शादीशुदा ज़िन्दगी में कुछ भी सही नहीं चल रहा है. कुछ दिनों से उनके अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से रिश्तों में दरार को लेकर काफी चर्चा हो रही है. यहाँ तक कि कुछ दिनों पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है?' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के बर्थडे पार्टी में श्वेता अकेली ही देखि गयी थीं. 

उनके शादीशुदा रिश्तों में खटास को लेकर अफवाह उनके व्हाट्सऐप स्टेटस की वजह से शुरू हुई थी जिसमें उन्होंने लिखा था - 'मेरा सलीका माफ़ करना और भूल जाना है. अपनी बेवकूफ़ी के लिए खुद को माफ़ करना और यह भूल जाना की तुम्हारा भी कोई अस्तित्व है'. अब श्वेता ने यह व्हाट्सऐप स्टेटस ऐसे ही दाल दिया था या ये उनके पति के लिए था, यह तो श्वेता ही जाने लेकिन इसके चलते लोगों के बीच उनका शादीशुदा जीवन एक चर्चा के विषय बन गया है.

पति अभिवन कोहली के शिवांगी जोशी की पार्ट्री में ना जाने का कारन पूछने पर उन्होंने कहा कि उनका बच्चा छोटा है और उसके लिए वो कार में ही बैठे थे श्वेता पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर जल्द ही लौट आयी थी. उनकी शादीशुदा ज़िन्दगी एक सामान्य जोड़े की तरह ही अच्छी चल रही है. हालांकि श्वेता तिवारी की तरफ से कोई भी स्टेटमेंट नहीं आया है.

English summary :
TV Actress Shweta Tiwari Married Life in Trouble: Actress WhatsApp Status Says that her married life with Actor Abhinav Kohli is in Trouble


Web Title: TV Actress Shweta Tiwari WhatsApp Status Says that Shweta - Abhinav Kohli Married Life is in Trouble

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे