टीवी की ये हसीनाएं इस साल रियल लाइफ में बन जाएंगी बहू, सुरभि चंदना-दिव्या अग्रवाल समेत यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

By अंजली चौहान | Published: February 4, 2024 06:27 PM2024-02-04T18:27:54+5:302024-02-04T18:29:50+5:30

सुरभि चंदना से लेकर दिव्या अग्रवाल तक, टीवी डीवाज़ जो 2024 में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

These TV beauties will become daughters-in-law in real life this year including Surbhi Chandna-Divya Aggarwal read the complete list here | टीवी की ये हसीनाएं इस साल रियल लाइफ में बन जाएंगी बहू, सुरभि चंदना-दिव्या अग्रवाल समेत यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

फोटो क्रेडिट- एक्स

मुंबई: टेलीविजन जगत की फेमस एक्ट्रेस ऑन स्क्रीन अपने बहू अवतार से दर्शकों का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रही हैं। इश्कबाज फेम सुरभि चंदना हो या सोनारिका भदौरिया इस साल अपने जीवन का नया अध्याय लिखने जा रही हैं। ऐसे में फैन्स अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की शादी के खबरों को लेकर उत्साहित है और इंतजार कर रहे हैं कि कब सोशल मीडिया पर उनकी शादी समारोह की तस्वीरे आए। हालांकि, उससे पहले आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन सभी एक्ट्रेस के बारे में जो इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

1- सुरभि चांदना

टेलीविजन जगत की फेमस बहू सुरभि चंदना अपने 13 साल के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह जोड़ा, जिसने शुरू में अपने रिश्ते को निजी रखा था, हाल के दिनों में अपने प्यार के बारे में खुलासा किया। मनमोहक तस्वीरों और पोस्ट से प्रशंसकों को खुश कर रहा है। सुरभि ने 15 जनवरी को अपने पालतू कुत्ते के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा करते हुए यह खुशी भरी घोषणा की। अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधने से लेकर एक दशक से अधिक समय के बाद शादी के बंधन में बंधने तक के इस जोड़े के सफर ने प्रशंसकों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कराया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। 

2- सुरभि ज्योति

पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेत्री मार्च 2024 में महीने की 6 या 7 तारीख के आसपास विशिष्ट तारीखों के साथ शादी के बंधन में बंधने की संभावना थी। हालाँकि, इस बारे में ज्यादा जानकारी अभी बाहर नहीं आई है। सुरभि ज्योति के एक अज्ञात करीबी दोस्त ने संकेत दिया कि अभिनेत्री मार्च के पहले भाग में शादी नहीं कर रही है, जिससे शादी का माहौल हो गया है लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। खेर, इस बीच उनके फैन्स अपनी एक्ट्रेस की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

3- सोनारिका भदौरिया

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को सवाई माधोपुर, रणथंभौर में बिजनेसमैन विकास पाराशर के साथ अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं। इस जोड़े ने अपने विवाह समारोह की शुरुआत माता की चौकी से की, जो विशेष रूप से अपने प्रियजनों के लिए आयोजित की गई थी। विभिन्न टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर सोनारिका ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को समारोह की एक झलक दी। रणथंभौर की सुरम्य पृष्ठभूमि के साथ शादी एक भव्य समारोह होने का वादा करती है, जो आकर्षण को बढ़ाती है।

4- नेहा लक्ष्मी अय्यर

इश्कबाज फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर 22 फरवरी को अपने लंबे समय के साथी, एमबीए ग्रेजुएट रुद्रेश जोशी से शादी करने के लिए तैयार हैं। इस जोड़े ने अगस्त में रोका समारोह किया था और नेहालक्ष्मी ने अपने परिवार का आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद अपने रिश्ते के आधिकारिक होने की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की। एक आश्चर्यजनक प्रस्ताव और एक छोटा सगाई समारोह कार्ड पर है, जो प्यार के आनंदमय उत्सव का वादा करता है।

5- आरती सिंह

बिग बॉस 13 फेम और टेलीविजन अभिनेत्री आरती सिंह अप्रैल या मई 2024 में अपने प्रेमी दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं। 38 वर्षीय अभिनेत्री, जो एक साल से अधिक समय से दीपक के साथ रिश्ते में हैं, वर्तमान में व्यस्त हैं मुंबई में विवाह स्थल तलाश रहे हैं। आरती अब अपनी शादी के जश्न का आनंद लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

6- दिव्या अग्रवाल

स्प्लिट्सविला की पूर्व प्रतियोगी दिव्या अग्रवाल बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के सफर पर निकलने के लिए तैयार हैं। सगाई 2022 में हुई और 13 दिसंबर को दिव्या ने अपनी आगामी शादी की घोषणा करने के लिए एक खूबसूरत चरित्र स्केच वीडियो साझा किया। हालांकि वीडियो में शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया गया, लेकिन प्रशंसक इस खुशी के मौके के बारे में उत्सुकता से जानकारी का इंतजार कर रहे हैं।

Web Title: These TV beauties will become daughters-in-law in real life this year including Surbhi Chandna-Divya Aggarwal read the complete list here

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे