Bigg Boss 12: इस बार हुआ अनोखा नॉमिनेशन, घर से बाहर होने के लिए ये सदस्य हुए नॉमिनेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 13, 2018 05:36 AM2018-11-13T05:36:48+5:302018-11-13T05:36:48+5:30

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में अब एक एक करके प्रतियोगी घर से बाहर हो रहे हैं।

these contestant nominated this week for eviction bigg boss 12 | Bigg Boss 12: इस बार हुआ अनोखा नॉमिनेशन, घर से बाहर होने के लिए ये सदस्य हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 12: इस बार हुआ अनोखा नॉमिनेशन, घर से बाहर होने के लिए ये सदस्य हुए नॉमिनेट

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में अब एक एक करके प्रतियोगी घर से बाहर हो रहे हैं। ऐसे में इस बार नए हफ्ते की शुरुआत होते ही नॉमीनेशन की प्रक्रिया देखने को मिली। शो के फॉर्मेट के मुताबिक बिग बॉस के घर में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस घरवालों के सामने नॉमिनेशन का सबसे कड़ा इम्तिहान रखने वाले हैं।

इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए बिग बॉस ने भी गेम खेलते हुए घरवालों को दो-दो लोगों की जोड़ियों में बांट । बॉस ने आदेश दिया है कि इन जोड़ियों को आपसी सहमति से नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट का नाम तय करना है।


 अगर तय समय में कोई जोड़ी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचती तो उस जोड़ी के दोनों कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे।  दीपक-सोमी की जोड़ी में दीपक इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।



वहीं दीपिका-मेघा की जोड़ी से दीपिका ने खुद को नॉमिनेट किया, जबकि सुरभि के लिए बलिदान देते हुए श्रीसंत एक बार फिर से नॉमिनेट हो गए।टास्क में सृष्टि-जसलीन और रोहित-शिव की जोड़ी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई और बिग बॉस ने इन चारों को भी बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया।

Web Title: these contestant nominated this week for eviction bigg boss 12

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे