'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा पर शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

By दीप्ती कुमारी | Published: May 6, 2021 06:27 PM2021-05-06T18:27:37+5:302021-05-06T18:27:37+5:30

'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत भोसले सहित होटल मैनेजर के खिलाफ पंजाब के फगवाड़ा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

The kapil sharma show fame sugandha mishra and her husband sanket bhosale booked for violation of covid norns on wedding | 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा पर शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकॉमेडियन सुगंधा मिश्रा , उनके पति संकेत भोसले और होटल मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज फगवाड़ा पुलिस ने शादी के दौरान कोरोना नियमों को तोड़ने के मामले में दर्ज की एफआईआरसुगंधा और संकेत की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में हुई थी

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने 9 दिन पहले ही कॉमेडियन संकेत भोसले से शादी की है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की ढेर सारे वीडियोज भी आए थे लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद सुगंधा मुश्किल में फंस गई है। सुगंधा पर शादी के दौरान पंजाब सरकार द्वारा लगाए कोविड प्रतिबंधों को तोड़ने का आरोप लगा है।

ऐसे में फगवाड़ा पुलिस ने सुंगधा, उनके पति संकेत भोसले और होटल के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इन पर आरोप हैं कि इन्होंने जालंधर में शादी के दौरान कोविड नियम तोड़े हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सुगंधा और संकेत के वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत दर्ज की है । आपको बता दें कि सुगंधा ने 26 अप्रैल को शादी की थी और दावा किया गया है कि उसमें तय गाइडलांइस से ज्यादा लोग शामिल हुए थे । हालांकि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है ।

सुगंधा की जब शादी हो रही थी तो उस समय पंजाब सरकार के गाइडलाइंस के अनुसार शादी समारोह में केवल 10 लोगों के शामिल होने की अनुमति थी। हालांकि पुलिस ने कहा कि सुगंधा की शादी में ज्यादा लोग आए थे । 

सुंगधा पर आधिकारिक आदेशों का उल्लंघन करने के लिए आपदा प्रबंधन अधिनियम और आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है । यह मामला सोशल मीडिया पर सामने आए विवाह समारोह के वीडियो क्लिप के आधार पर दर्ज किया गया है । फगवाड़ा के एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने  कहा कि बुधवार को उनके पास क्लिप पहुंची और उन्होंने एफआईआर दर्ज की ।   

हाल ही में सुगंधा और संकेत के संगीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । इसमें संकेत सुगंधा के बारे में कहते हैं कि तू बहुत खतरनाक लड़की है यार, मेरे हिसाब से सब लड़कियों को खतरनाक होना चाहिए । इतनी खतरनाक नहीं हो सकती लेकिन कोई लड़की कि उसेक प्यार में ही गिर जाओ आप । ऐसा बोलते हुए संकेत बहुत भावुक हो गए थे । फिर सुगंधा ने उन्हें शांत कराया था ।  
 

Web Title: The kapil sharma show fame sugandha mishra and her husband sanket bhosale booked for violation of covid norns on wedding

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे