Aditya Singh Rajput: नहीं रहे टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत, अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए

By रुस्तम राणा | Published: May 22, 2023 06:49 PM2023-05-22T18:49:02+5:302023-05-22T18:49:02+5:30

आदित्य सिंह राजपूत ने स्प्लिट्सविला 9' जैसी रियलिटी सीरीज़ में हिस्सा लिया और 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज़ सीज़न 9', 'बैड बॉय सीज़न 4' और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट पर काम किया। वह लगभग 300 विज्ञापन भी कर चुके हैं।

Television Actor Aditya Singh Rajput Found Dead At His Mumbai Residence | Aditya Singh Rajput: नहीं रहे टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत, अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए

Aditya Singh Rajput: नहीं रहे टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत, अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए

Highlightsअभिनेता का शव उनके अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में पाया गयाअस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया'स्प्लिट्सविला' फेम दिल्ली में पैदा हुए थे और एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया

मुंबई: टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह 22 मई की दोपहर मृत पाए गए। अभिनेता का शव उनके अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में पाया गया। अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आदित्य सिंह राजपूत, मुंबई में एक प्रसिद्ध अभिनेता, मॉडल और कास्टिंग समन्वयक, वे जिस हाईराइज में रहते थे। उनके दोस्त ने उन्हें निवास के अंदर मृत पाया। उन्होंने बिल्डिंग के चौकीदार की मदद से उसे पड़ोस के अस्पताल में पहुंचाया। उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

हालांकि उनकी मृत्यु का सटीक कारण अभी भी अज्ञात है, रिपोर्टों से पता चलता है कि "ड्रग ओवरडोज" हो सकता है। फिल्म व्यवसाय के बाकी हिस्सों के साथ-साथ अभिनेता के प्रशंसकों को उनके निधन से गहरा सदमा लगा है। मुंबई पुलिस की ओशिवारा पुलिस की एक टीम को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के अनुसार मामले में संदिग्ध की पहचान होने पर अतिरिक्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अभिनेता की इंस्टाग्राम कहानियों के अनुसार, उन्होंने रात अपने दोस्तों के साथ घर पर बिताई। उन्होंने अपने अपार्टमेंट के नजारे की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 लाख 20 हजार फॉलोअर्स हैं। अपनी सबसे हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, पांच दिन पहले, आदित्य सिंह राजपूत ने खुशी के बारे में बात करते हुए एक क्लिप साझा की थी।

'स्प्लिट्सविला' फेम दिल्ली में पैदा हुए थे और एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है और वह अंधेरी लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स कॉम्प्लेक्स में एक फ्लैट साझा कर रहा था। आदित्य सिंह राजपूत मुंबई के सेलिब्रिटी सर्किट में लोकप्रिय थे और एक कास्टिंग समन्वयक के रूप में काम करते थे। वह 'मैंने गांधी को नहीं मारा' और 'क्रांतिवीर' जैसी फिल्मों में नजर आए थे।

उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9' जैसी रियलिटी सीरीज़ में हिस्सा लिया और 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज़ सीज़न 9', 'बैड बॉय सीज़न 4' और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट पर काम किया। वह लगभग 300 विज्ञापन भी कर चुके हैं।

Web Title: Television Actor Aditya Singh Rajput Found Dead At His Mumbai Residence

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे