तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप, कहा- शो से मुझे निकाल के फेंक दिया

By मनाली रस्तोगी | Published: May 22, 2023 05:27 PM2023-05-22T17:27:50+5:302023-05-23T09:32:14+5:30

शैलेश लोढ़ा और जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद अब सीरियल में रीता रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा ने अब खराब व्यवहार का आरोप लगाया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Priya Ahuja says she was mentally harassed | तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप, कहा- शो से मुझे निकाल के फेंक दिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप, कहा- शो से मुझे निकाल के फेंक दिया

Highlightsमशहूर टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।प्रिया ने खुलासा किया है कि उन्हें शो में मानसिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ा और उन्हें लगता है कि जो लोग बोल रहे हैं वे गलत नहीं हैं।

मुंबई: मशहूर टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। शैलेश लोढ़ा और जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद अब सीरियल में रीता रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा ने अब खराब व्यवहार का आरोप लगाया है। प्रिया ने खुलासा किया है कि उन्हें शो में मानसिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ा और उन्हें लगता है कि जो लोग बोल रहे हैं वे गलत नहीं हैं।

ईटाइम्स को से बातचीत के दौरान प्रिया से शो के हालिया विवाद के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा, "हां तारक मेहता में काम करने पर कलाकारों को मानसिक प्रताड़ना से गुजरना पड़ता है। काफी होता है। मानसिक रूप से भी मैं वहां काम करते हुए मुश्किलों से गुजरी हूं लेकिन इसका मुझ पर ज्यादा असर नहीं हुआ शायद इसलिए कि मेरे पति मालव, जो 14 साल तक शो के डायरेक्टर रहे, कमा रहे थे।"

उन्होंने कहा, "वहां काम करने का एक फायदा यह हुआ कि चूंकि मेरे पास कोई अनुबंध नहीं था इसलिए मुझे बाहर काम करने से कभी नहीं रोका गया। असित कुमार मोदी भाई, सोहिल रमानी या जतिन बजाज, उन्होंने मेरे साथ कभी दुर्व्यवहार नहीं किया। लेकिन जहां तक ​​काम का संबंध है, मेरे साथ अनुचित व्यवहार किया गया है। मालव से मेरी शादी के बाद उन्होंने मेरा ट्रैक कम कर दिया।"

प्रिया आहूजा ने कहा, "अब पहले जैसा नहीं रहा। प्रेग्नेंसी और मालव के शो छोड़ने के बाद मुझे शो में अपने ट्रैक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मैंने असित भाई को कई बार मैसेज किया और उनसे शो में मेरे ट्रैक के बारे में पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं आया। कभी-कभी वे कहते कि जब मालव काम कर रहा है तो तुम्हें काम करने की क्या जरूरत है। मैं एक व्यक्ति हूं और मुझे यह शो इसलिए नहीं मिला क्योंकि मैं मालव की पत्नी थी।"

उन्होंने आगे कहा, "मालव से शादी करने से पहले मैं इस शो का हिस्सा थी। मुझे कभी भी उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली। मालव शूटिंग कर रहे थे और मैं भी कुछ न कुछ काम कर रहा था, जिससे मुझ पर आर्थिक असर नहीं पड़ रहा था, इसलिए मैंने कभी बोलने की जहमत नहीं उठाई।"

उन्होंने कहा, "तो अब जो लोग बाहर आ रहे हैं और मोनिका भदौरिया की तरह बोल रहे हैं, वे गलत नहीं हैं, मुझे लगता है। क्योंकि उन्होंने कभी मेरा सम्मान नहीं किया कि कम से कम मेरे संदेशों और प्रश्नों का उत्तर दें। आपने नौ महीने तक मुझे शूट के लिए नहीं बुलाया क्योंकि मालव के साथ आपका रिश्ता खत्म हो गया और आपने मुझे कीड़े की तरह फेंक दिया।"

Web Title: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Priya Ahuja says she was mentally harassed

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे