'बिग बॉस' में श्रीसंत को मिली हार से फैन ने उठाया ये बड़ा कदम, खुद एक्स-कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 5, 2019 11:55 AM2019-01-05T11:55:51+5:302019-01-05T11:55:51+5:30

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रीसंत ने खुलासा किया कि उनके हारने के दुख में फैंस ने अजीबोगरीब हरकतें की हैं।

sreesanth reveals his crazy fan cut hand after he lose bigg boss | 'बिग बॉस' में श्रीसंत को मिली हार से फैन ने उठाया ये बड़ा कदम, खुद एक्स-कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

'बिग बॉस' में श्रीसंत को मिली हार से फैन ने उठाया ये बड़ा कदम, खुद एक्स-कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

बिग बॉस 12 में श्रीसंत को शो के विजेता के तौर पर देखा जा रहा था। आखिरी तक हर किसी को लग रहा था कि वह शो जीतेंगे लेकिन कम वोटिंग के कारण से वह दीपिका कक्कड़ के मात खाकर विजेता का खिताब जीतने से चूंक गए। श्री के फैंस के लिए ये एक बड़ा झटका कहा था।

अब  हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रीसंत ने खुलासा किया कि उनके हारने के दुख में फैंस ने अजीबोगरीब हरकतें की हैं। एक फैन ने तो अपना हाथ तक काट लिया है। एक रेडियो स्टेशन में हाल ही में श्री पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया कि मुझे घर से बाहर आकर पता चला कि मेरे विनर ना बनने से कई सारे लोग निराश थे। बहुत लोग रोए तो किसी ने अपना हाथ काट लिया। 

लोगों ने दुखी होकर ऐसा किया। मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं रियल विनर हूं येआप सभी जानते हैं। उन्होंने अपने फैंस से इस तरह की चीजें ना करने की बात कही। श्री ने कहा कि मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि प्लीज मेरे लिए या फिर उस ट्रॉफी के लिए अपना हाथ मत काटो। उस हाथ से आपको अपनी फैमिली के लिए बहुत कुछ करना है। उन्होनें सुरभि राणा को लेकर भी कई खुलासे किए।

 उन्होंने बताया कि घर में बहुत कुछ होता था. बहुतों का बिहेवियर मुझसे भी ज्यादा एग्रेसिव था, लेकिन मुझे ही विलेन दिखाया गया। घर के अंदर सुरभि ने दीपिका कक्कड़ का गला इतनी जोर से पकड़ा था कि वो गिर गई थीं। सुरभि ने शो में दीपिका और मुझे बहुत कुछ कहा, जो कि टीवी पर नहीं दिखाया था। शो में वही दिखाया गया जो निर्माता दिखाना चाहते थे। श्रीसंत शो के फाइनल तक पहुंचे थे हर किसी को लग रहा था कि लग शो के विजेता होंगे।
 

Web Title: sreesanth reveals his crazy fan cut hand after he lose bigg boss

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे