शिल्पा शिंदे को मिल रही है रेप की धमकी, नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा अटैक पर बयान को बताया सही

By मेघना वर्मा | Published: February 26, 2019 02:35 PM2019-02-26T14:35:11+5:302019-02-26T14:36:22+5:30

पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता का स्टेटमेंट दिया था। इसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Shilpa Shinde gets rape threats for backing Navjot Singh Sidhu's statements | शिल्पा शिंदे को मिल रही है रेप की धमकी, नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा अटैक पर बयान को बताया सही

शिल्पा शिंदे को मिल रही है रेप की धमकी, नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा अटैक पर बयान को बताया सही

भाबी जी घर पर हैं कि भाभी और बिग बॉस सीजन 11 की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बताया कि उन्होंने जब से नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को सही बताया है तभी से उन्हें रेप की धमकी मिल रही है। इसी महीने कांग्रेस ज्वॉइन करने वाली शिल्पा ने नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा के बयान को सही करार दिया था। इसी के बात से एक्ट्रेस को थ्रेटेन किया जा रहा है। 

आईडब्लूएमबज को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि जब से उन्होंने सिद्धू के बयान को सही बताया है तब से ही सोशल मीडिया पर उन्हें ऐसे मैसेजेस आ रहे हैं। शिल्पा ने कहा कि वो चुप नहीं बैठेंगी और इन मैसेज भेजने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी। उन्होंने मैसेज भेजने वालों को सोशल मीडिया का टेरिरिस्ट करार दे दिया है। शिल्पा ने कहा की सिद्धू ने कुछ भी गलत नहीं बोला बस लोग उनकी बात को तोड़-मरोड़ कर रख रहे हैं। 

बता दें पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता का स्टेटमेंट दिया था। इसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ये उनके बयान का ही नतीजा है कि कपिल शर्मा शो से भी बाहर निकाल दिया गया है।

शिल्पा शिंदे जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं हाल ही में उन्होंने ट्वीटर को टाटा कर दिया है। अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट करके उन्होंने यही कहा है कि सोशल मीडिया पर बहुत सी बातें फैलायी जाती है जिसके कारण वो परेशान हो जाती हैं इसीलिए वो ट्वीटर से क्वीट कर रही हैं।  

Web Title: Shilpa Shinde gets rape threats for backing Navjot Singh Sidhu's statements

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे