'बिग ब्रदर, बिग बॉस टपक ही जाते हैं हमारी जिंदगी में, पता नहीं...', बहन शमिता के लिए वीडियो मैसेज में शिल्पा शेट्टी

By अनिल शर्मा | Published: August 23, 2021 11:55 AM2021-08-23T11:55:53+5:302021-08-23T12:17:15+5:30

शिल्पा के मैसेज पर शमिता काफी भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। ऐसी स्थिति देख घरवाले शमिता की पीठ को थपथपाते हुए उन्हें हौंसला देते हैं।

shilpa shetty message to her sister shamita shetty for bigg boss ott | 'बिग ब्रदर, बिग बॉस टपक ही जाते हैं हमारी जिंदगी में, पता नहीं...', बहन शमिता के लिए वीडियो मैसेज में शिल्पा शेट्टी

'बिग ब्रदर, बिग बॉस टपक ही जाते हैं हमारी जिंदगी में, पता नहीं...', बहन शमिता के लिए वीडियो मैसेज में शिल्पा शेट्टी

Highlightsशमिता शेट्टी के लिए बहन शिल्पा ने भेजा वीडियो मैसेजशिल्पा ने बिग बॉस शो में मजबूत बने रहने की बात कही कशिल्पा ने कहा, हम दोनों मुश्किलों में एक-दूसरे के भाई-बहन बने हैं

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनीं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी अपने परिवार को काफी मिस कर रही हैं। शो में आए दिन उनके घरवालों से झगड़े और तानों से वह खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। बहन शमिता की ऐसी हालत देख शिल्पा शेट्टी ने रक्षाबंधन के दिन एक वीडियो मैसेज भेजा। शो में उस वीडियो मैसेज को देख शमिता काफी भावुक हो गईं। 

शिल्पा शेट्टी ने शमिता को मजबूत बने रहने की बात कहती हैं। कहती हैं, हम दोनों मुश्किलों में एक-दूसरे के भाई-बहन बने हैं। शिल्पा वीडियो मैसेज में कहती हैं- बिग ब्रदर, बिग बॉस टपक ही जाते हैं हमारी जिंदगी में, पता नहीं क्या रिश्ता है। शिल्पा आगे कहती हैं, लेकिन तुम जानी हो की वक्त पड़ने पर हम खुद ही एक दूर के भाई बहन बन ही जाते हैं। तो मेरे भाई, अपना ख्याल रखना। क्योंकि अगर तुम मजबूत हो तो मैं मजबूत हूं, मम्मी मजबूत हैं। शिल्पा कहती हैं, माँ अच्छी है, हम सब आपको याद कर रहे हैं। आपको ढेर सारा प्यार और ऐसे ही खेलते रहना।

शिल्पा के मैसेज पर शमिता काफी भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। ऐसी स्थिति देख घरवाले शमिता की पीठ को थपथपाते हुए उन्हें ढांढस बंधाते हैं। इससे पहले बिग बॉस में शमिता और निशांत भट्ट के बीच लड़ाई हो जाती है जिसके बाद वह रोने लगती हैं और घर जाने की बात कहती हैं।

शमिता इस दौरान कहती हैं कि मुझे क्लासी बॉसी कहा जाता है सिर्फ इसलिए कि मैं एक बैकग्राउंड से आती हूं और मैं एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हूं। मैं यहां एक मौके के लिए आई हूं लेकिन घरवाले मुझे स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। हर कोई ताना मारता है कि मैं डिप्लोमेटिक हूं, मेरे पास दिल नहीं है और मैं बॉसी हूं।

शमिता आगे कहती है कि उन्हें लगता है कि वह गटर में रह रही हैं। वो फूट-फूट कर रोती हैं और कहती है कि वो अपने परिवार के पास घर जाना चाहती हैं। कहती हैं, मेरा परिवार अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख की तरह शो में आई हूं और घरवालों को ये साबित करने की कोशिश कर रही हूं कि मैं अच्छी हूं। इससे पहले शमिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल गुजारने के बाद भी उन्हें शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही देखा जाता है।
 

Web Title: shilpa shetty message to her sister shamita shetty for bigg boss ott

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे