'भाबीजी घर पर हैं' में होने वाली है शेफाली जरीवाला की एंट्री, सौम्या टंडन की जगह बन सकती हैं 'अनीता भाभी'

By मनाली रस्तोगी | Published: July 22, 2020 03:43 PM2020-07-22T15:43:17+5:302020-07-22T16:06:59+5:30

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में अब सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की जगह शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) लेने वाली हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सौम्या ने शो को छोड़ने का फैसला किया है।

Shefali Jariwala reportedly to replace Saumya Tandon in Bhabiji Ghar Par Hain | 'भाबीजी घर पर हैं' में होने वाली है शेफाली जरीवाला की एंट्री, सौम्या टंडन की जगह बन सकती हैं 'अनीता भाभी'

'भाबीजी घर पर हैं' में होने वाली है शेफाली जरीवाला की एंट्री, सौम्या टंडन की जगह बन सकती हैं 'अनीता भाभी'

Highlightsटीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ने को लेकर सौम्या टंडन शो के मेकर्स से बातचीत कर रही हैंशेफाली ने कोई बयान देने से किया मना

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस अंगूरी भाबी के अलावा शो में सौम्या टंडन द्वारा निभाये जाने वाले रोल 'अनीता भाभी' को भी काफी पसंद करते हैं। मगर अब बताया जा रहा है कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को छोड़ने का फैसला किया है। ऐसे में उनकी जगह अब 'कांटा लगा गर्ल' और 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ले सकती हैं। 

शो के मेकर्स से बातचीत कर रहीं सौम्या टंडन

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ने को लेकर सौम्या टंडन शो के मेकर्स से बातचीत कर रही हैं। फिलहाल, जब इस सिलसिले में शेफाली से पूछा गया कि क्या वो अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली हैं। इसपर एक्ट्रेस का कहना है कि वो अभी इस विषय पर कुछ बात नहीं कर सकती हैं। 

फीस में हुई थी कटौती

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

जानकारी के अनुसार, मेकर्स ने सौम्या सहित अन्य कलाकारों की फीस में कटौती कर दी थी, जिससे एक्ट्रेस खुश नहीं। इसी कारण वह शो छोड़ रही हैं। हालांकि, 'टेली चक्कर' की एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल ही सौम्या टंडन मां बनी हैं और कोरोना वायरस के कारण वो अपने बेबी की सेहत को ध्यान में रखते शूट पर लौटने से कतरा रही हैं। शो को छोड़ने को लेकर वैसे तो कई कयास लगाए गए। मगर अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर सौम्या शो क्यों छोड़ रही हैं। 

कई सेलेब्स को हुआ कोरोना वायरस

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बता दें, 8 जून से शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई थी। इसके बाद कुछ दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग करने की इजाजत भी मिल गई थी। मगर जब से तमाम सीरियलों की शूटिंग शुरू हुई है, तब से कई टीवी स्टार्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसी क्रम में सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर और फिर मेकअप मैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में शो के मेकर्स ने उन्हें घर ही रहने को कहा था ताकि वो सुरक्षित रहें।

Web Title: Shefali Jariwala reportedly to replace Saumya Tandon in Bhabiji Ghar Par Hain

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे