एकता कपूर ने शाहरुख खान को शर्माते हुए कहा - आई लव यू सर, वीडियो शेयर करने के बाद किया डिलीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 23, 2018 04:29 PM2018-08-23T16:29:15+5:302018-08-23T17:32:50+5:30

एकता कपूर ने शाहरुख खान के साथ अपना वीडियो भले ही डिलीट कर दिया हो लेकिन ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Shah Rukh Khan is interested to know about Ekta Kapoor's life | एकता कपूर ने शाहरुख खान को शर्माते हुए कहा - आई लव यू सर, वीडियो शेयर करने के बाद किया डिलीट

एकता कपूर ने शाहरुख खान को शर्माते हुए कहा - आई लव यू सर, वीडियो शेयर करने के बाद किया डिलीट

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान कुछ भी करते हैं तो वह सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। ऐसे में वह इन दिनों उनका प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ का एक छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख करते हैं कि शाहरुख एकता से उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ पूछते हुए नजर आ  रहे हैं। 

इस वीडियो के मुताबिक शाहरुख एकता से कहते हैं कि ‘तेरी लाइफ में कुछ है? नया प्यार है? तुम मुझे बता सकती हो, एकता में मैं हूं, मुझे तुम बोल सकती हो। वहीं, इसके जवाब एकता भी उन्हीं के अंदाज में देती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि किंग खान से कहती हैं, आई लव यू सर’।

 खास बात ये है कि  एकता कपूर ने खुद  यह वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया, लेकिन बाद में एकता ने इसे डिलीट कर दिया है। दरअसल खबरों की मानें तो ये वीडियो छोटे पर्दे के शो कसौटी जिंदगी का प्रोमो है, जिसका टीजर जारी किया गया है।

कहा जा रहा है कि इस आगामी शो में शाहरुख तीन एपिसोड की शूटिंग करेंगे और नरेटर की भूमिका निभाएंगे। शाहरुख ही दर्शकों को लीड एक्टर्स अनुराग और प्रेरणा से इंट्रोड्यूज करवाएंगे। शाहरुख की ये एंट्री फैंस को शो में एख नए तड़के का रूप देगी। 

वहीं, 21 जुलाई को एकता ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शो का प्रोमो जारी किया,जो हु ब हु ‘कसौटी जिंदगी की’ पार्ट वन की तरह से है। शो बीते कई दिनों से चर्चा में है। ये शो जल्द स्टार प्लस पर आएगा।

Web Title: Shah Rukh Khan is interested to know about Ekta Kapoor's life

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे