मेरी बेटी को लीड रोल मिला था, ऐसा क्या हो गया, उसने मौत को गले लगा लियाः सेजल की मां

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: January 27, 2020 07:07 PM2020-01-27T19:07:10+5:302020-01-27T19:07:10+5:30

सेजल की माँ का बयान सामने आया है. सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा की सेजल को लीड रोल मिल गया था. इसके बाद ऐसा क्या हो गया, जिसकी वजह से सेजल ने मौत को गले लगा लिया.

Sejal Sharma Mother says she was not in depression | मेरी बेटी को लीड रोल मिला था, ऐसा क्या हो गया, उसने मौत को गले लगा लियाः सेजल की मां

सेजल के पिता पिछले काफी समय से बीमार थे और कैंसर से जूझ रहे थे. 

Highlightsसेजल की मौत के पीछे असली वजह क्या है इस बात का खुलासा अभी नहीं ही पाया.उन्होंने 'आजाद परिंदे' नाम की एक वेब सीरीज में भी काम किया था. 

मायानगरी की इस चमकती दुनिया में हर साल सैकड़ों लोग अपने सपने पूरे करने आते  है. किसी को मंजिल जल्दी मिल जाती है तो कइयों को बहुत लंबा इंतजार करना पड़ता है.

ऐसे में कई बार हमने देखा है की सपने ना पूरे होने की वजह से कई लोग जीवन से हार मान लेते है. हाल ही में 'दिल तो हैप्पी है जी' फेम टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की सुसाइड की खबर ने हम सबको हैरान कर दिया था.

सेजल ने मुंबई के मीरा रोड स्थित अपने घर के पंखे से लटक कर फ़ांसी लगा ली थी. पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें सेजल ने निजी कारणों के चलते सुसाइड करने की बात लिखी थी. सेजल ने लिखा था कि उनकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार ना ठहराया जाए.

हालांकि उनके क्लोज फ्रेंड्स और को एक्टर्स ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया की अपनी मौत से दो दिन पहले ही सेजल ने एक रोल के लिए ऑडिशन दिया था और इसमें उन्हें  शॉर्टलिस्ट भी कर लिया गया था. इसके साथ सेजल बहुत खुश मिजाज़ लड़की थी. उनका कहना था की कैसे इतनी जिंदादिल लड़की अपनी लाइफ को इस तरह खत्म कर सकती है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सेजल डिप्रेशन में थी, जिसके चलते उन्होंने अपनी ज़िन्दगी खत्म करने का फैसला किया था. हालांकि सेजल के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर कोई ये नहीं सकता की वो डिप्रेशन में थी. सेजल की माँ का बयान  भी सामने आया है.

सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा की सेजल को लीड रोल मिल गया था. इसके बाद ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से  सेजल ने मौत को गले लगा लिया. सेजल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो और भाई बहन हैं.

सेजल का परिवार ये मान ने को बिलकुल तैयार नहीं है की उनकी बेटी ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया है. मगर  पुलिस को मिली सुसाइड नोट के मुताबिक सेजल ने लिखा था कि वह ज़िन्दगी का प्रेशर संभाल नहीं पा रही थी. 

सेजल के एक क्लोज फ्रेंड ने बताया था कि वो अपने पिता की खराब तबीयत को लेकर काफी परेशान थीं. उन्होंने  बताया 'अपने पिता की खराब तबीयत को लेकर सेजल पिछले काफी समय से मानसिक तनाव में थी. सेजल के पिता पिछले काफी समय से बीमार थे और कैंसर से जूझ रहे थे. 

लेकिन सेजल की मौत के पीछे असली वजह क्या है इस बात का खुलासा अभी नहीं ही पाया. साल 2017 में सेजल उदयपुर से मुंबई आई थीं. स्टार प्लस के शो 'दिल तो हैप्पी है जी' काम करने से पहले, उन्होंने कई  विज्ञापन  में भी काम किया था. उन्होंने 'आजाद परिंदे' नाम की एक वेब सीरीज में भी काम किया था. 
 

Web Title: Sejal Sharma Mother says she was not in depression

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे