‘कृष्णा चली लंदन’ से कमबैक करेंगी साक्षी तंवर, नेगेटिव रोल में आएंगी नजर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 2, 2018 05:34 PM2018-06-02T17:34:04+5:302018-06-02T17:34:04+5:30

साक्षी इस शो में सुष्मिता मुखर्जी की छोटी बहन के रूप में नजर आयेंगी। वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगी, जिसका राधे की जिंदगी पर काफी असर पड़ेगा।

Sakshi Tanwar on new Star Plus serial 'Krishna Chali London' | ‘कृष्णा चली लंदन’ से कमबैक करेंगी साक्षी तंवर, नेगेटिव रोल में आएंगी नजर

‘कृष्णा चली लंदन’ से कमबैक करेंगी साक्षी तंवर, नेगेटिव रोल में आएंगी नजर

मुंबई, 2 जून: 'कहानी घर घर की' से लोकप्रियता हासिल करने वाली साक्षी तंवर हाल ही में एक वेब सीरीज ' करले तू भी मोहब्बत ' में राम कपूर के साथ नज़र आयी थी। अब एक बार फिर साक्षी एक टीवी शो में दिखाई देंगी। लेकिन इस बार साक्षी एक नेगेटिव रोल में नजर आएंगी, बता दें कि टीवी सीरियल 'बालिका वधु' के बाद उनका यह दूसरा नेगेटिव रोल होगा।

जानकारी के अनुसार साक्षी जल्द ही ' स्टारप्लस ' के शो ' कृष्णा चली लंदन ' में एंट्री लेने जा रही हैं। इससे पहले साक्षी टेलीविज़न पर एकता कपूर के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। एकता कपूर ने इनकी जोड़ी को अपनी वेब सीरीज मैं भी कास्ट कर चुकी हैं, वह सीजन काफी पसंद किया गया था ।

सौरभ तिवारी द्वारा निर्मित स्टार प्लस की रोमांटिक कहानी  ‘कृष्णा चली लंदन’ राधे नाम के किरदार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आकर्षण एवं मासूमियत से पहले दिन से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस शो में इंडस्ट्री के कई नामचीन कलाकार अभिनय कर रहे हैं। इस शो के निर्माताओं ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को चुना जाये। इस बार, निर्माताओं ने साक्षी तंवर को चुना है, जो टेलीविजन पर कई सदाबहार भूमिकायें निभाने के लिये प्रसिद्ध हैं।

साक्षी इस शो में सुष्मिता मुखर्जी की छोटी बहन के रूप में नजर आयेंगी। वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगी, जिसका राधे की जिंदगी पर काफी असर पड़ेगा। बहनों की यह नई जोड़ी अपनी शानदार केमेस्ट्री से छोटे पर्दे पर एक जादू चलायेगी और दर्शकों को आकर्षित करेगी। सांक्षी तंवर अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। फिल्म दंगल में भी उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया था।

हालाँकि फैंस ने साक्षी को ज़्यादातर रोमांस करते हुए और पॉजिटिव रोल में पसंद किया है।  ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की वह अपने इस किरदार से फैंस को खुश कर पाती हैं या नहीं।

Web Title: Sakshi Tanwar on new Star Plus serial 'Krishna Chali London'

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे