बेटे की देखभाल के लिए समय से पहले रूपाली गांगुली के पति ने लिया रिटायरमेंट, अभिनेत्री ने कहा- एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई

By मनाली रस्तोगी | Published: November 19, 2022 12:28 PM2022-11-19T12:28:21+5:302022-11-19T12:29:33+5:30

रूपाली गांगुली ने खुलासा किया कि उनके पति ने जल्दी रिटायरमेंट ले लिया और अपने बेटे की देखभाल के लिए अमेरिका से भारत आ गए, जबकि वह अपने टीवी शो अनुपमा की शूटिंग कर रही थीं।

Rupali Ganguly reveals her husband took early retirement to take care of their son | बेटे की देखभाल के लिए समय से पहले रूपाली गांगुली के पति ने लिया रिटायरमेंट, अभिनेत्री ने कहा- एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई

बेटे की देखभाल के लिए समय से पहले रूपाली गांगुली के पति ने लिया रिटायरमेंट, अभिनेत्री ने कहा- एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई

Next
Highlightsरूपाली ने कहा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास एक पति है जो इतना सपोर्टिव है।रूपाली गांगुली ने कहा कि उन्होंने जल्दी रिटायरमेंट ले लिया और अमेरिका से चले गए हैं।उन्होंने ये भी कहा कि एक मां के तौर पर वह शायद असफल रही हैं।

मुंबई:रूपाली गांगुली ने एक नए इंटरव्यू में कहा कि उनका बेटा रुद्रांश उनका हिट शो अनुपमा इसलिए नहीं देखता क्योंकि उसे लगता है कि उसकी मां घर से ज्यादा सेट पर वक्त बिताती है। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति ने अपने बेटे की देखभाल के लिए समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था, जबकि वह शूटिंग के लिए बाहर थीं। उन्होंने ये भी कहा कि एक मां के तौर पर वह शायद असफल रही हैं।

रूपाली को पिछले महीने एक दुर्गा पूजा पंडाल में उनके पति अश्विन के वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश के साथ देखा गया था। रूपाली का बेटा भी मुंबई में विभिन्न कार्यक्रमों में उनके साथ देखा जाता है। अपने नए इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने अपने पति के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह उनके बेटे के माता और पिता दोनों हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पति काफी सपोर्टिव हैं। 

न्यूज18 से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास एक पति है जो इतना सपोर्टिव है। उन्होंने जल्दी रिटायरमेंट ले लिया और अमेरिका से चले गए हैं। मेरे काम करने या न करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी बड़ी इच्छाएं नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे को एक माता-पिता की जरूरत है। मैंने अपने बच्चे को घरेलू नौकर के भरोसे कभी नहीं छोड़ा। मैंने नहीं किया। ऐसा नहीं है कि वे खराब हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे पास केयरटेकर के रूप में एक अद्भुत लड़की थी। वे मेरे लिए परिवार हैं। लेकिन मैंने वास्तव में अपने बच्चे को काम के लिए कभी नहीं छोड़ा। मेरे पति बहुत सपोर्टिव हैं। उनका मानना ​​है कि हमारे बच्चे को कम से कम एक माता-पिता की जरूरत है। वह रुद्रांश के साथ वहां गया है। वह उसके माता और पिता दोनों हैं। एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई हूं।" 

उन्होंने कहा, "लेकिन वह मेरे बेटे के लिए एक पिता और एक मां और एक शानदार व्यक्ति रहे हैं।" रूपाली ने एक कामकाजी मां के रूप में आलोचना का सामना करने और अपने पति के भारत में रहने के माता-पिता बनने के फैसले के बारे में भी बात की। रूपाली गांगुली ने कहा, "लोग कुछ न कुछ कहेंगे क्योंकि उन्हें करना है। उनके पास कोई काम नहीं है और इसलिए वे कुछ न कुछ कहते रहते हैं। 

Web Title: Rupali Ganguly reveals her husband took early retirement to take care of their son

टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे