छोटे पर्दे पर काम कर आप असंतुष्ट महसूस करते हैंः रोनित रॉय

By अनिल शर्मा | Published: November 16, 2021 12:08 PM2021-11-16T12:08:31+5:302021-11-16T12:09:54+5:30

रोनित ने हालांकि ये भी कहा कि अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो उसे ना नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा, मैं कुछ परियोजनाओं के बारे में दो-तीन लोगों के साथ बातचीत कर रहा हूं।

ronit roy feel unsatisfied working on small screen television | छोटे पर्दे पर काम कर आप असंतुष्ट महसूस करते हैंः रोनित रॉय

छोटे पर्दे पर काम कर आप असंतुष्ट महसूस करते हैंः रोनित रॉय

Highlightsरोनित ने कहा, मेरे लिए, छोटे पर्दे पर कुछ नहीं बचा हैरोनित रॉय ने कहा कि रोल में एक ड्राइविंग फोर्स होना चाहिए जो मुझे घर से बाहर खींच लाए

मुंबईः रोनित रॉय टीवी और फिल्मों में समान रूप से काम कर चुके हैं। हालांकि इन दिनों वह वेब सीरीज और फिल्मों में व्यस्त हैं। टीवी से दूर रहने को लेकर रोनित ने कहा है कि एक कलाकार के रूप में वह टीवी पर काम कर असंतुष्ट महसूस करते हैं।

रोनित ने कहा, मेरे लिए, छोटे पर्दे पर कुछ नहीं बचा है। कोविड -19 महामारी से पहले, मुझे टेलीविजन उद्योग से कुछ प्रस्ताव मिले, लेकिन कुछ भी दिलचस्प नहीं था। कुछ समय पहले, मैंने शक्ति भी की थी - अस्तित्व के एहसास की पर वो भूमिका भी कहां से कहां चला गया। ऐसा इसलिए है क्योंकि डेली सोप की भाषा बिल्कुल अलग होती है।

 अभिनेता ने आगे कहा कि संतुष्टि तो दूर की बात है आप वहां काम कर असंतुष्टि के साथ बाहर आते हैं। इसके पीछे के कारण के बारे में बताते हुए, रोनित ने आगे कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि टीवी की अपनी सीमाएं हैं। उन्हें उस छोटे से अखाड़े में काम करना है। नतीजतन, समान सामग्री का मंथन किया जाता है, और यह दोहराव हो जाता है। यह बहुत निराशाजनक है।

रोनित ने हालांकि ये भी कहा कि अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो उसे ना नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा, मैं कुछ परियोजनाओं के बारे में दो-तीन लोगों के साथ बातचीत कर रहा हूं। लेकिन मेरी समस्या यह है कि अगर मैं उत्साहित नहीं हूं, तो मुझे घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है।

रोनित रॉय ने कहा कि रोल में एक ड्राइविंग फोर्स होना चाहिए जो मुझे बाहर कदम रखने और काम पर जाने के लिए प्रेरित करे। अगर मुझे अपने काम में मजा नहीं आता है, तो मैं काम के लिए बाहर नहीं जाता। रोनित और कहने को हमसफ़र हैं, बंधकों, 7 कदम और कैंडी जैसे प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुके हैं।

Web Title: ronit roy feel unsatisfied working on small screen television

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे