राम कपूर ने फैट लॉस से फैन्स को किया हैरान, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

By अंजली चौहान | Published: February 1, 2024 03:48 PM2024-02-01T15:48:57+5:302024-02-01T15:50:01+5:30

अभिनेता राम कपूर ने अपने आश्चर्यजनक वजन घटाने के परिवर्तन से प्रशंसकों को प्रभावित किया है, जिसे हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाया गया है। इस कहानी के बारे में और अधिक जानने के लिए आगे पढ़ें।

Ram Kapoor surprised fans with fat loss pictures went viral on social media | राम कपूर ने फैट लॉस से फैन्स को किया हैरान, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

राम कपूर ने फैट लॉस से फैन्स को किया हैरान, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

टेलीविजन के मशहूर एक्टर राम कपूर ने हाल ही में अपने विशाल कोठरी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाया गया है जिसने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। अभिनेता ने काफी वजन कम किया है और फिट नजर आ रहे हैं। कसम से और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो में हिट रह चुके राम कपूर हर किसी के दिलों में बसते हैं काफी समय से किसी सीरियल में वह भले ही काम न कर रहे हो लेकिन फिर भी फैन्स अपने एक्टर को सोशल मीडिया पर फॉलो करते रहते हैं। 

राम कपूर ने हाल ही नें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें वह सेल्फी ले रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात यह है कि 50 वर्षीय अभिनेता ने एक स्टाइलिश एथलीजर पहनावा में एक पोज दिया। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन दिया, "हाय फ्रॉम इनसाइड माई क्लोसेट...", जिस पर उनकी पत्नी गौतमी कपूर ने मजाकिया टिप्पणी की, जिन्होंने मजाकिया लहजे में पुष्टि की, "कोई फोटोशॉप नहीं!!! असली चीज।" 

दरअसल, एक्टर ने पोज मारते हुए अपने कम वजन को दिखाया है। पहले के मुकाबले उनका वजन बहुत कम दिखाई दे रहा है। एक्टर की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट्स भी किए हैं।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने उनके वजन घटाने की यात्रा की तारीफों के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "50 कभी इतने अच्छे नहीं दिखे!!!" एक अन्य ने टिप्पणी की, “हे भगवान! परिवर्तन ने हमारे होश उड़ा दिए,” जबकि अन्य लोगों ने टिप्पणी की कि ऐसा लगता है कि राम कपूर ने उनके सराहनीय दृढ़ संकल्प की सराहना करते हुए घड़ी को 30 पर वापस कर दिया है।

वेट लॉस जर्नी

राम कपूर ने साल 2019 में वजन घटाने की यात्रा शुरू की जिसने व्यापक ध्यान आकर्षित किया। अपने पर्याप्त वजन घटाने के लिए सुर्खियों में आने के बाद, उन्होंने एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाई, जो कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई। वजन घटाने के लिए राम कपूर की राह उनके आहार के प्रति अनुशासित दृष्टिकोण, लगातार व्यायाम और उनके समग्र कल्याण के लिए समर्पित प्रतिबद्धता की विशेषता थी। कथित तौर पर, उन्होंने आंतरायिक उपवास तकनीक अपनाई, 16 घंटे का उपवास किया और खाने के लिए 8 घंटे का समय दिया।

130 किलो वजन को सफलतापूर्वक कम करने के बाद, उन्होंने अपनी प्रभावशाली वजन घटाने की यात्रा के दौरान लगभग 25 से 30 किलो वजन कम किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस परिवर्तन की झलकियाँ साझा कीं, जिससे प्रशंसकों और उद्योग जगत से समान रूप से प्रशंसा और प्रशंसा अर्जित हुई।

राम कपूर की हालिया उपस्थिति विद्या बालन के साथ नियत में थी, जिसे आलोचकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। हाल ही में, वह जुबली और अन्य जैसी उल्लेखनीय ओटीटी परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं।

Web Title: Ram Kapoor surprised fans with fat loss pictures went viral on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे