6 सालों बाद फिर से लिपलॉक करेंगे राम कपूर और साक्षी तंवर, आ रही है ये नई वेब सीरीज

By पल्लवी कुमारी | Published: February 8, 2018 07:12 PM2018-02-08T19:12:14+5:302018-02-08T19:19:20+5:30

राम और साक्षी का जल्द ही वेब सीरीज 'करले तू मोहब्बत' का दूसरा सीजन आने वाला है।

Ram kapoor and sakshi tanwar again doing intimate since in web series Karrle Tu Bhi Mohabbat 2 | 6 सालों बाद फिर से लिपलॉक करेंगे राम कपूर और साक्षी तंवर, आ रही है ये नई वेब सीरीज

6 सालों बाद फिर से लिपलॉक करेंगे राम कपूर और साक्षी तंवर, आ रही है ये नई वेब सीरीज

टीवी की सबसे फेमस जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर से इंटीमेट सीन करते नजर आएंगे। । राम और साक्षी का जल्द ही वेब सीरीज 'करले तू मोहब्बत ' का दूसरा सीजन आने वाला है। इसी वेब सीरीज में दोनों इंटिमेट होते दिखेंगे। यह वेब सीरीज ALT Balaji के प्रोडक्शन में बन रही है। 

वेब सीरीज की मेकर एकता कपूर शो के दूसरे सीजन को और बड़ा व बेहतर बनाना चाहती थीं। इससे पहले वह शो के फर्स्ट सीजन में भी राम और साक्षी का लव मेकिंग सीन रखना चाहती थीं लेकिन दोनों ने इसे करने से साफ तौर पर मना कर दिया था। लेकिन इस बार एकता राम और साक्षी को मनाने में कामयाब हो गए हैं। 

बता दें कि राम और साक्षी की ये अपकमिंग वेब सीरीज अभी से ही काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चाएं भी हो रही है। इससे पहले राम और साक्षी टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' लव मेकिंग सीन कर चुके हैं। यह टीवी सीरियल काफी फेमस हुआ था। 

'करले तू मोहब्बत' का ट्रेलर देखें

Web Title: Ram kapoor and sakshi tanwar again doing intimate since in web series Karrle Tu Bhi Mohabbat 2

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे