यह करण कुंद्रा है राकेश बापट नहीं, तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को आंटी कह उड़ाया मजाक, राजीव ने दिया अब जवाब

By अनिल शर्मा | Published: January 27, 2022 04:26 PM2022-01-27T16:26:20+5:302022-01-27T16:48:21+5:30

बुधवार को राजीव को बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के साथ स्पॉट किए गए। जब पैपराजी ने राजीव से पूछा कि बिग बॉस कौन जीत रहा है,जिसपर उन्होंने शमिता शेट्टी का नाम लिया।

rajiv adatia reacts to tejasswi prakash comment on shamita shetty Kahan se lagti hai aunty | यह करण कुंद्रा है राकेश बापट नहीं, तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को आंटी कह उड़ाया मजाक, राजीव ने दिया अब जवाब

यह करण कुंद्रा है राकेश बापट नहीं, तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को आंटी कह उड़ाया मजाक, राजीव ने दिया अब जवाब

Highlightsराजीव बिग बॉस 15 शो से बाहर निकल चुके हैंराजीव ने कहा कि शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 जीत रही हैं

मुंबईः बिग बॉस 15 के पिछले एपिसोड में टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी को शर्मिंदा किया। और उन्हें आंटी कहा। अब उनके समर्थन में शो के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदतिया आए हैं और तेजस्वी के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वह कहां से आंटी लग रही हैं। गौरतलब है कि शमिता राजीव को राखी भाई मानती हैं।

बुधवार को राजीव को बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के साथ स्पॉट किया गया। जब पैपराजी ने राजीव से पूछा कि वह कौन है जो बिग बॉस 15 जीत रहा है। पूर्व प्रतिभागी ने कहा कि “जो सबसे अच्छा खेल खेल रहा है वो है शमिता (शमनीता शो की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं)। वह घर में सबसे अच्छी है, बहुत अच्छी खिलाड़ी है।"

जब राजीव से शो के बाहर तेजस्वी और करण कुंद्रा की लोकप्रियता के बारे में पूछा गया, तो राजीव ने कहा, “दोनो खुश हैं तो हम खुश हैं । मैं तेजस्वी से थोड़ा परेशान था, कल जो बोला आंटी वगैरह। वो कहां से आंटी दिख रही हैं, इतनी यंग लगती है मतलब कहां से लगती है आंटी। मुझे अच्छा नहीं लगा ये बयान।

बता दें, बुधवार को एक टास्क के दौरान जब शमिता करण को मसाज दे रही थीं, तेजस्वी ने मजाक उड़ाते हुए कहा, “यह करण कुंद्रा है न कि राकेश बापट। इससे पहले आपने अपने टास्क को कभी इतना गंभीरता से नहीं लिया था। तेजस्वी को बाद में शमिता पर यह कहते हुए सुना गया, 'लो आंटी चढ़ गई हम पर भी।' शमिता इस टिप्पणी पर नाराज हो गईं और उन्होंने जवाब दिया, "यह एक काम है और आपको मुझे आंटी कहने का कोई मतलब नहीं है।"

 

Web Title: rajiv adatia reacts to tejasswi prakash comment on shamita shetty Kahan se lagti hai aunty

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे