कंगना के शो में पूनम पांडे ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने उतारी टी-शर्ट, दर्शकों से इस वजह से किया था वादा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 6, 2022 08:30 AM2022-04-06T08:30:03+5:302022-04-06T09:11:20+5:30

पायल रोहतगी इस बात से काफी हैरान हैं कि पूनम पांडे को सबसे ज्यादा वोट कैसे मिले। उन्होंने कैमरे में देखकर कहा- संग्राम सिंह, मैं एक हफ्ते से वोटिंग के लिए बोल रही हूं, लेकिन तेरे से वोटिंग नहीं हो पा रही।

Poonam Pandey took off clothes in Kangana Ranaut show Lock Up everyone was surprised | कंगना के शो में पूनम पांडे ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने उतारी टी-शर्ट, दर्शकों से इस वजह से किया था वादा

कंगना के शो में पूनम पांडे ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने उतारी टी-शर्ट, दर्शकों से इस वजह से किया था वादा

Highlightsपूनम पांडे इस वक्त कंगना रनौत के शो लॉक अप में अपनी टी शर्ट उतारने को लेकर चर्चा में हैंपूनम ने दर्शकों से वादा किया था कि अगर उन्हें ज्यादा वोट करेंगे तो वह सरप्राइज देंगी

मुंबईः कंगना रनौत के शो लॉक अप की सबसे लोकप्रिय कैदी (प्रतिभागी) पूनम पांडे ने अपने वादे के मुताबिक कैमरे के सामने अपनी टॉप उतार दी। पूनम पांडे के इस कदम से शो में मौजूद सभी प्रतिभागी हैरान रह गए, खासकर पायल रोहतगी। 

दरअसल पूनम पांडे ने चार्जशीट में आने के बाद दर्शकों से वादा किया था कि अगर वो उन्हें ज्यादा वोट देकर बचा लेते हैं, तो वो कैमरे के सामने अपनी टी शर्ट उतार देंगी। पूनम की यह बात लोगों को हैरान कर गई थी। हालांकि जब इस हफ्ते कंगना ने बताया कि पूनम पांडे को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं तो उन्होंने अपना वादा पूरा किया।

वादे के मुताबिक, पूनम कैमरे के सामने गईं और टॉपलेस हो गईं। हालांकि पूनम ने झट से अपनी टी शर्ट दुबारा से वापस पहन ली। पूनम ने कहा कि मैंने टॉपलैस होने का अपना वादा निभाया और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती, क्योंकि यह शो हर उम्र के लोग देखते हैं और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे मेरी और शो की प्रतिष्ठा पर आंच आए।

उधर, पायल रोहतगी इस बात से काफी हैरान हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा वोट कैसे मिले। उन्होंने कैमरे में देखकर कहा- संग्राम सिंह, मैं एक हफ्ते से वोटिंग के लिए बोल रही हूं, लेकिन तेरे से वोटिंग नहीं हो पा रही। मुझे पता है तुम्हारे फॉलोअर्स काफी सच्चे हैं। लेकिन पूनम को सबसे ज्यादा वोट्स कैसे मिल रहे हैं। ये नैरेटिव चाहते हैं ये लोग. इनको पसंद है ये नैरेटिव।

Web Title: Poonam Pandey took off clothes in Kangana Ranaut show Lock Up everyone was surprised

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे