पैपराजी ने भारती सिंह से पूछा- मामा कब बनेंगे, कॉमेडियन के जवाब से लोटपोट हुए सभी, देखें वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: August 31, 2021 10:00 AM2021-08-31T10:00:08+5:302021-08-31T10:17:46+5:30

भारती सिंह ने पैपराज़ी को करारा जवाब दिया जिसने पूछा कि वह मामा कब बना रही हैं। कॉमेडियन, मुंबई में डांस दीवाने 3 के सेट पर थीं, जब फोटोग्राफरों ने उन्हें पकड़ लिया और उनसे सवाल पूछा।

paparazzi asked bharti singh when will he become an uncle everyone was shocked by the comedian answer | पैपराजी ने भारती सिंह से पूछा- मामा कब बनेंगे, कॉमेडियन के जवाब से लोटपोट हुए सभी, देखें वीडियो

पैपराजी ने भारती सिंह से पूछा- मामा कब बनेंगे, कॉमेडियन के जवाब से लोटपोट हुए सभी, देखें वीडियो

Highlights भारती सिंह और लेखक व प्रस्तोता हर्ष की शादी 2017 से हुई हैकुछ महीनों पहले भारती ने कहा था कि वह और हर्ष बच्चे की योजना बना रहे हैंहालांकि महामारी की वजह से उन्होंने इसकी योजना टाल दी

मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती हैं। इसका नमूना हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर देखा गया। शूट के लिए सेट पर जाने से पहले भारती सिंह को कई पैपराजी ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे। इसी में से एक पैपराजी ने भारती सिंह से पूछ कि वह मामा कब बन रहे हैं, जिसका कॉमेडियन ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

एक पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया इसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मीडिया से बात करते हुए भारती सिंह कह रही हैं 'द कपिल शर्मा शो' और 'डांस दीवाने' शो जरूर देखें। इसे बाद ही उनसे  कोई पूछता है कि मामा बनने की खुशखबरी कब देंगीं। बच्चा कब आ रहा है?

पैपराजी के सवाल पर भारती सिंह कुछ देर शांत होती हैं फिर पेट पर हाथ रख कर कहती हैं, 'अब बच्चे का इंतजार तो सभी को हो गया है। इसके बाद भारती सिंह सभी के सामने हाथ जोड़ते हुए कहती हैं- बस आप लोग अकेला छोड़िए फिर करते हैं। भारती के इस हाजिर जवाबी को सुन सभी लोग हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि भारती और हर्ष की शादी 2017 से हुई है। इस गर्मी की शुरुआत में, भारती ने कहा था कि वह और हर्ष बच्चे की योजना बना रहे थे। हालांकि, महामारी ने उनकी योजनाओं को प्रभावित किया है। डांस दीवाने के एक एपिसोड के दौरान, जब उसने एक युवा माँ की अपने 14 दिन के बच्चे को कोविड -19 में खोने की कहानी सुनी, तो भारती टूट गई और कहा, "हम एक बच्चे की योजना बना रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमने ऐसा नहीं किया। भारती ने कहा था कि परिवार शुरू करने का मन नहीं कर रहा है। हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने की बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि मैं इस तरह रोना नहीं चाहती।

Web Title: paparazzi asked bharti singh when will he become an uncle everyone was shocked by the comedian answer

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे