'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले से पहले हुआ विनर का खुलासा, जानें इस किसके नाम होगी विजेती की ट्रॉफी?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 8, 2019 04:48 PM2019-03-08T16:48:16+5:302019-03-08T16:55:38+5:30

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो अपने पहले दिन से टीआरपी की लिस्ट में एक नंबर पर बना हुआ है।

not punit patha aditya narayan may win khatron ke khiladi season-9 | 'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले से पहले हुआ विनर का खुलासा, जानें इस किसके नाम होगी विजेती की ट्रॉफी?

'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले से पहले हुआ विनर का खुलासा, जानें इस किसके नाम होगी विजेती की ट्रॉफी?

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो अपने पहले दिन से टीआरपी की लिस्ट में एक नंबर पर बना हुआ है। ऐसे में  शो के आखिरी पड़ाव  के साथ ही फैंस के बीच उत्सकुता भी बनी हुई है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होगा।

रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को है।रिपोर्ट्स की मानें फिनाले की रेस में दो लोग सबसे आगे चल रहे हैं। फिलहाल इस शो में अभी 6 कंटेस्टेंट बने हुए हैं। यह 6 कंटेस्टेंट पुनीत पाठक, शमिता शेट्टी, अली गोनी, आदित्य नारायण और भारती सिंह हैं। लेकिन पुनीत पाठक और आदित्य और नारायण इस लिस्ट में टॉप पर हैं। 

शो के फाइनल से पहले खबरें आई थीं कि शो के विजेता पुनीत होंगे लेकिन अब चर्चा नए नाम की जारों पर हैं। अब कहा जा रहा है कि  'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' की ट्रॉफी पुनीत नहीं बल्कि आदित्य नारायण जीतेंगे। आदित्य नारायण और पुनीत पाठक का सफर 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में बेहतरीन रहा है।

खास बात यह है कि पुनीत को अब तक एक भी फियर फंदा शो के दौरान नहीं मिला। ऐसे में दर्शक पुनीत को लेकर काफी उत्साहित है।  खतरों के खिलाड़ियों को उत्साहित करने के लिए अक्षय कुमार ने एक प्रोमो भी शूट किया है।  'खतरों के खिलाड़ी' में इस बार 12 कंटेस्टेंट थे। शो में भारती सिंह और हर्ष के अलावा, बिग बॉस फेम विकास गुप्ता, जैन इमाम, श्रीसंथ, जास्मिन भसीन, अली गोनी, रिधिमा पंडित, आदित्य नारायण, शमिता शेट्टी, अविका गौर और पुनीत पाठक थे। '

Web Title: not punit patha aditya narayan may win khatron ke khiladi season-9

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे