हॉट अंदाज में निया शर्मा ने कराया फोटोशूट, फैंस की थम जाएंगी सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2018 04:00 PM2018-01-21T16:00:41+5:302018-01-21T16:26:59+5:30

निया ने अपना ये बोल्ड लुक एक पार्टी के लिए अपनाया था, वह अपने एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में गई थीं। 

nia sharma glamorous looks in birthday party | हॉट अंदाज में निया शर्मा ने कराया फोटोशूट, फैंस की थम जाएंगी सांसे

हॉट अंदाज में निया शर्मा ने कराया फोटोशूट, फैंस की थम जाएंगी सांसे

एशिया की सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में पहला नंबर हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर से हॉट लुक अपनाया है। उन्होंने फिर ब्लैक ड्रेस में अपना बोल्ड लुक दिखाया। निया ने अपना ये बोल्ड लुक एक पार्टी के लिए अपनाया था, वह अपने एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में गई थीं। 

इस पार्टी में उन्होंने हॉट एंड सेक्सी ड्रेस कैरी कर रखी थी। इस ड्रेस में निया को देखकर आप भी उनके फैंस एक बार फिर से दीवाने हो गए हैं। निया ने ब्लैक कलर का स्ट्रिप ड्रेस एंड सिल्वर हाई बूट्स पहने हुए हैं। सोशल मीडिया उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रहीं। 

निया ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है।दिसंबर 2017 में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिला था। उन्होंने इससे पहले भी बोल्ड लुक की अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। वह अपनी हॉट पिक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Web Title: nia sharma glamorous looks in birthday party

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे