अबॉर्शन को लेकर अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने दी सफाई, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: April 21, 2022 12:44 PM2022-04-21T12:44:27+5:302022-04-21T12:45:42+5:30

अबॉर्शन और सीक्रेट अफेयर को लेकर मंदाना करीमी चर्चा में हैं। वहीं, कंगना रनौत के शो लॉकअप में चौंकाने वाला खुलासा करने के बाद इस मामले में अनुराग कश्यप का नाम सामने आया। हालांकि, कश्यप का नाम सामने आने के बाद करीमी ने इसपर सफाई पेश की।

Mandana Karimi clarifies her well-known director boyfriend isn't Anurag Kashyap | अबॉर्शन को लेकर अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने दी सफाई, कही ये बात

अबॉर्शन को लेकर अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने दी सफाई, कही ये बात

Highlightsइस मामले में अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने सफाई पेश की। मंदाना ने कहा कि अनुराग उनके दोस्त हैं और साथ ही कहा कि 'हम अब भी दोस्त हैं'।

मुंबईः एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार भी करीमी सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि मंदाना करीमी हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप से बाहर हुई हैं। इस शो में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि एक फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया था। वो प्रेग्नेंट हुई थीं, लेकिन बाद में उनका अबॉर्शन कराया गया। उनके इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होने लगी कि वो फिल्म निर्माता और कोई नहीं बल्कि अनुराग कश्यप हैं। हालांकि, मंदाना करीमी ने इस बात से इनकार किया है। 

मंदाना ने कहा कि अनुराग उनके दोस्त हैं और साथ ही कहा कि 'हम अब भी दोस्त हैं'। बता दें कि शो लॉकअप में करीमी ने कहा था, "लॉकडाउन में एक ऐसा दौर था जब मैं सोशल मीडिया पर पूरी तरह से खो गई थी और कुछ महीनों के लिए मैं बिल्कुल चुप थी। मेरे अलग होने और तलाक के बाद मैं पुरुषों पर भरोसा नहीं कर पा रही थी। फिर मेरा एक सीक्रेट रिलेशनशिप शुरू हुआ, यह प्रतिबद्ध नहीं था लेकिन यह डेढ़ साल तक चला। मेरा रिश्ता एक बहुत ही जाने-माने निर्देशक से था जो बाहरी दुनिया में महिलाओं के अधिकारों और महिलाओं की स्वतंत्रता की बात करता है कि एक महिला को कैसे मजबूत होना चाहिए।"

शो में मंदाना ने यह भी कहा था, "मेरा उनके साथ रिश्ता बहुत ही गोपनीय था क्योंकि मेरा अभी तक तलाक नहीं हुआ था और आखिर मैं जिस दौर से गुजरी, उसने मुझे महसूस कराया कि वह वह दोस्त हो सकता है। मैंने रिश्ते को गुप्त रखा क्योंकि मेरा अभी तक तलाक नहीं हुआ था और मैं नहीं चाहती तजी कि यह बात बने। मैं उसे वह सम्मान देना चाहती थी। लॉकडाउन के दौरान हम भी साथ रहने लगे और वह मुझसे कहते कि वह मुझसे प्यार करते हैं। मैं उसे अपना साथी कहने लगी और वह कहने लगा कि वह मुझसे प्यार करता है।"

मंदाना करीमी ने आगे कहा था, "हमने गर्भावस्था की योजना बनाई लेकिन जब ऐसा हुआ, तो वह पूरी तरह से पीछे हट गया और उसका कारण यह था कि उसे नहीं लगता था कि वह फिर से पिता बनने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार है। उसका पहले से एक बच्चा है। अचानक वह ऐसा था जैसे 'मुझे विश्वास नहीं होता कि आप 33 साल की उम्र में इतनी आसानी से गर्भवती हो सकती हैं।' हम फिर अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर गए क्योंकि उन्होंने कहा था कि हमें उनके साथ चर्चा करनी चाहिए क्योंकि वे मेरे माता-पिता की तरह हैं।"

वहीं, अब इस मामले में अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने सफाई पेश की। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग कुछ नाम कैसे लेकर आए हैं। लोग नाम से कैसे खेल सकते हैं? यही सोशल मीडिया और खबरों की दुखद सच्चाई है। जिस व्यक्ति के साथ मेरा रिश्ता था, वह मेरा दोस्त नहीं था।।।मैं निश्चित रूप से यहां जोड़ना चाहती हूं कि यह वह नाम नहीं है जो चारों ओर घूम रहा है, जो अनुराग कश्यप है। अनुराग मेरे दोस्त थे और हम अब भी दोस्त हैं। मैंने सुर्खियां देखी हैं। यह बहुत ही अनैतिक और दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं यहां फिर से दोहराना चाहती हूं, यह समाचारों और सुर्खियों की एक दुखद स्थिति है- नाम चुनना, लोगों के मुंह में शब्द डालना।"

Web Title: Mandana Karimi clarifies her well-known director boyfriend isn't Anurag Kashyap

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे