मलाइका अरोड़ा ने पूर्व सास हेलेन के गाने पर जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: July 23, 2020 09:50 PM2020-07-23T21:50:08+5:302020-07-23T21:50:08+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Malaika Arora danced on Helen's song | मलाइका अरोड़ा ने पूर्व सास हेलेन के गाने पर जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने पूर्व सास हेलेन के गाने पर जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlightsमलाइका अरोड़ा ने जमकर किया डांससोनी टीवी ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार और पूर्व सास हेलेन के गाने 'पिया तू अब तो आ जा' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, सरकार द्वारा अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान जारी की गईं गाइडलाइन्स के अनुसार ही शूटिंग की जा रही है। इसी क्रम में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के नए एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में मलाइका इस शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं। उनके डांस को गीता कपूर भी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। 

प्रोमो वीडियो में शो के कंटेस्टेंट बॉलीवुड के सबसे बड़े लीजेंड्स को ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही कारण है कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी शो के प्रतिभागियों के साथ स्टेज पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। बता दें, अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान तमाम टीवी सीरियलों और रियलिटी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। यही नहीं, तमाम शोज के तो एपिसोड भी टेलीकास्ट होने शुरू हो गये हैं। 

Web Title: Malaika Arora danced on Helen's song

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे