'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज पत्नी से हुए अलग, शादी टूटने पर कहा- तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक

By विनीत कुमार | Published: January 18, 2022 03:34 PM2022-01-18T15:34:54+5:302022-01-18T15:34:54+5:30

'महाभारत' में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने के बाद घर-घर में लोकप्रिय हुए नीतीश भारद्वाज की दूसरी शादी भी टूट गई है। शादी के 12 साल बाद पत्नी स्मिता से वे अलग हो गए हैं।

Mahabharata Krishna Nitish Bharadwaj and wife divorce after 12 years of marriage | 'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज पत्नी से हुए अलग, शादी टूटने पर कहा- तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक

'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज पत्नी से हुए अलग (फाइल फोटो)

Highlightsनीतीश भारद्वाज ने पत्नी स्मिता से तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दे रखी है।पति-पत्नी दोनों सितंबर-2019 से अलग रह रहे हैं, स्मिता आईएएस अफसर हैं और अभी इंदौर में हैं।नीतीश ने पहली शादी 1991 में की थी, वो रिश्ता 2005 में टूट गया था।

मुंबई: बीआर चोपड़ा के ऐतिहासिक टीवी धारावाहिक 'महाभारत' में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने शादी के 12 साल बाद पत्नी स्मिता से तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है। हाल में एक इंटरव्यू में नीतीश ने इस पर बात करते हुए कहा कि कई बार तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक साबित होता है।

पति-पत्नी दोनों सितंबर-2019 से ही अलग रह रहे हैं। स्मिता आईएएस अफसर हैं और फिलहाल अपनी जुड़वा बेटियों के साथ इंदौर में रह रही हैं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नीतीश ने कहा कि मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई है पर वे तलाक के कारणों पर बात नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है क्योंकि आप कटे हुए हिस्से की तरह रहते हैं।'

'शादी में भरोसा है पर अनलकी हूं'

नीतीश की ये दूसरी शादी है जो टूट रही है। नीतीश की पहली शादी 1991 में मोनीषा पाटिल से हुई थी। हालांकि 2005 में इनका तलाक हो गया। इसके बाद 2008 में नीतीश ने अपनी दोस्त के साथ दूसरी शादी की।

दोनों शादियों के असफल साबित होने के बावजूद नीतीश कहते हैं कि उनका इसमें पूरा भरोसा है पर वे बदकिस्मत रहे। नीतीश ने कहा कि तलाक या परिवार टूटने से सबसे ज्यादा प्रभावित बच्चे होते हैं। इसलिए माता-पिता को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि बच्चों को कम से कम नुकसान हो।

नीतीश ने हालांकि ये साफ नहीं किया वे अपनी बेटियों से अभी संपर्क में हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि वे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। नीतीश के पहली शादी से एक बेटा और एक बेटी हैं। जबकि दूसरी शादी से उनकी दो जुड़वा बेटियां हैं। इससे पहले सोमवार रात सुपरस्टार धनुष ने भी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से तलाक की घोषणा की थी। दोनों की शादी को 18 साल हो चुके थे।

Web Title: Mahabharata Krishna Nitish Bharadwaj and wife divorce after 12 years of marriage

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे