मैं मां नहीं बन सकती, ये बता फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी, कहा- मैंने संग्राम से किसी और से शादी करने को कई बार कहा

By अनिल शर्मा | Published: April 29, 2022 12:12 PM2022-04-29T12:12:21+5:302022-04-29T12:20:53+5:30

पायल के मां नहीं बनने की बात पर संग्राम सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पायल बहुत बहादुर लड़की है। मुझे उस पर गर्व है। हां, उसका आईवीएफ फेल हो गया और डॉक्टरों ने उसे बताया कि वह गर्भधारण नहीं कर पाएगी।

lockupp Payal Rohatgi I can not become a mother have asked Sangram to marry someone else many times | मैं मां नहीं बन सकती, ये बता फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी, कहा- मैंने संग्राम से किसी और से शादी करने को कई बार कहा

मैं मां नहीं बन सकती, ये बता फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी, कहा- मैंने संग्राम से किसी और से शादी करने को कई बार कहा

Highlightsकंगना रनौत के शो लॉक अप में पायल रोहतगी ने कहा कि शादी में देरी के कारण मैं गर्भधारण नहीं कर सकतीपायल ने कहा कि हम बच्चे पैदा करने के लिए 4-5 साल से कोशिश कर रहे

मुंबईः रिएलिटी शो लॉक अप में प्रतिभागी पायल रोहतगी ने इस बात का खुलासा करते हुए फूट-फूट कर रोईं कि वह कभी भी मां नहीं बन सकतीं। पायल ने कैमरे के सामने कहा कि संग्राम को बच्चे बहुत पसंद हैं लेकिन मैं मां नहीं बन सकती। पायल ने यह भी कहा कि यही उनकी और संगम की शादी में देरी का कारण है।

पायल को ऐसे टूटते हुए देख संग्राम सिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। संग्राम सिंह, जिन्होंने हाल ही में कैप्टेंसी-आधारित रियलिटी शो का दौरा किया था ने कहा कि पायल बाहर आते ही उससे शादी करेंगे। संग्राम ने कहा है कि उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात उनके बीच का प्यार है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके और पायल के पास बच्चे पैदा करने के लिए सरोगेसी और गोद लेने का विकल्प है।

संग्राम ने ये बातें पायल के खुलासे के बाद कही है। पायल ने कहा,  "मैं गर्भवती नहीं हो सकती। हम बच्चे पैदा करने के लिए 4-5 साल से कोशिश कर रहे हैं, मैंने आईवीएफ की कोशिश की, नहीं हो रहा। पायल ने कहा कि एक ट्रोल ने उन्हें फोन कर उन्हें बांझ कहा था। बकौल पायल, मैं संग्राम के लिए दुखी हूं क्योंकि वह बच्चों से प्यार करता है, मेरे बच्चे नहीं हो सकते, वह अपने बच्चे पैदा करने का हकदार है।

सागरम ने ईटाइम्स को बताया, "पायल बहुत बहादुर लड़की है। मुझे उस पर गर्व है। हां, उसका आईवीएफ फेल हो गया और डॉक्टरों ने उसे बताया कि वह गर्भधारण नहीं कर पाएगी। लेकिन, तो क्या? सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम हम जैसे हैं वैसे ही एक-दूसरे से प्यार करें। कल, वही समस्या मुझे हो सकती थी; शायद मैं बच्चे पैदा करने में असमर्थ था। क्या पायल मुझे छोड़ देती? निश्चित रूप से नहीं। हाँ, उसने मुझसे कहा था कि मुझे किसी और से शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन मैं केवल उसके सुझाव पर हंस सकता था। हम साथ हैं और हम हमेशा साथ रहेंगे।"

Web Title: lockupp Payal Rohatgi I can not become a mother have asked Sangram to marry someone else many times

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे