Kumkum Bhagya Preview, March 18, 2020: एक बार फिर से मुसीबत में फंस सकता है रणबीर, प्राची से हो गई ये बड़ी गलती

By अमित कुमार | Published: March 18, 2020 02:49 PM2020-03-18T14:49:50+5:302020-03-18T15:15:26+5:30

रिया के कहने पर माया ने रणबीर पर मोलेश्टेशन का झूठा आरोप लगाया है। इस बात को साबित करने के लिए प्राची के पास शानदार मौका था, लेकिन आलिया की वजह से वह एक बार फिर रणबीर को बचाने में असफल रहती है।

Kumkum Bhagya Preview March 18 2020 Prachi informs Ranbir family about her missing memory card | Kumkum Bhagya Preview, March 18, 2020: एक बार फिर से मुसीबत में फंस सकता है रणबीर, प्राची से हो गई ये बड़ी गलती

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights आलिया रिया को परेशानी से बचाने के लिए प्राची का फोन चुरा लेती है।रिया लगातार प्राची को रणबीर से दूर करने की कोशिश कर रही है।

Kumkum Bhagya Preview, March 18, 2020:कुमकुम भाग्य में बुधवार को दिखाया जाएगा कि आलिया प्राची का फोन चुरा लेती है। फोन में प्राची ने माया की सच्चाई रिकॉर्डिंग की थी, लेकिन फोन गुम जाने के कारण एक बार फिर रणबीर मुसीबत में फंस सकता है। आलिया रिया को परेशानी से बचाने के लिए प्राची का फोन चुरा लेती है।

रिया के कहने पर माया ने रणबीर पर मोलेश्टेशन का झूठा आरोप लगाया है। इस बात को साबित करने के लिए प्राची के पास शानदार मौका था, लेकिन आलिया की वजह से वह एक बार फिर रणबीर को बचाने में असफल रहती है। दूसरी तरफ रिया लगातार प्राची को रणबीर से दूर करने की कोशिश कर रही है। इस काम में उसकी बुआ आलिया और दोस्त माया भी उसका साथ दे रही हैं।

कुछ ऐसा रहा था पिछला एपिसोड

मंगलवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में होली के मौके पर प्रज्ञा रणबीर के कहने पर रिया के घर आती है। जहां अभिषेक सो रहा होता है, ऐसे में प्रज्ञा अभिषेक से मिलने के लिए आगे बढ़ती है। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि एक बार फिर प्रज्ञा अभिषेक से मिल नहीं पाती और यह नहीं जान पाती कि रिया उसकी बेटी है। वहीं दूसरी ओर प्राची, रणबीर को बेकसूर साबित करने की कोशिश में लगी हुई है।

English summary :
Kumkum Bhagya Aaj ka Episode Preview: it will be shown on Wednesday that Alia steals Prachi's phone. Prachi had recorded Maya's truth in the phone, but Ranbir could be in trouble once again due to missing the phone. Aaliya steals Prachi's phone to save Riya from trouble.


Web Title: Kumkum Bhagya Preview March 18 2020 Prachi informs Ranbir family about her missing memory card

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे