Kumkum Bhagya 14 July 2020 Preview: बेटी को बचा लिया अब पति को पुलिस से कैसे बचाएगी प्रज्ञा, खतरे में अभि

By अमित कुमार | Published: July 14, 2020 06:43 PM2020-07-14T18:43:01+5:302020-07-14T18:52:22+5:30

Kumkum Bhagya 14 July 2020 Preview: अभि की हर मुसीबत को अपने पर लेने वाली प्रज्ञा के सामने एक बार फिर बड़ी चुनौती है। प्रज्ञा पुलिस के चुंगल से अभि को कैसे निकाल पाएगी यह देखना दिलचस्प रहेगा।

Kumkum Bhagya 14 July 2020 Preview pragya save abhi life know today episode | Kumkum Bhagya 14 July 2020 Preview: बेटी को बचा लिया अब पति को पुलिस से कैसे बचाएगी प्रज्ञा, खतरे में अभि

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights 'कुमकुम भाग्य' की कहानी में फैंस को बड़ा घुमाव और ड्रामा देखने को मिलेगा।प्राची और रनबीर को मुसीबत से निकलने के लिए अभिषेक मेहरा (अभि) कुछ ऐसा करते हैं कि वो खुद ही प्रॉब्लम में आ जाते हैं। कुमकुम भाग्य के लॉकडाउन के बाद का पहला एपिसोड 13 जुलाई को प्रसारित किया गया।

Kumkum Bhagya 14 July 2020 Preview: लॉकडाउन के बाद एक बार टीवी धाराविहकों के नए एपिसोड का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। जी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के लॉकडाउन के बाद का पहला एपिसोड 13 जुलाई को प्रसारित किया गया। हालांकि, इस एपिसोड में बाकी सीरियल्स को भी मिलाकर दिखाया गया, लेकिन मंगलवार से सभी शो अपने-अपने टाइम पर टेलीकास्ट किए जाएंगे।

'कुमकुम भाग्य' की कहानी में फैंस को बड़ा घुमाव और ड्रामा देखने को मिलेगा। प्राची और रनबीर को मुसीबत से निकलने के लिए अभिषेक मेहरा (अभि) कुछ ऐसा करते हैं कि वो खुद ही प्रॉब्लम में आ जाते हैं। दरअसल माया बिल्डिंग से गिरकर सूइसाइड कर लेती है। इस कारण रनबीर मुश्किल में फंस जाता है। रनबीर को माया की मौत के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है। 

रनबीर क बचाने की कोशिश में खुद मुसीबत में फस जाता है अभि

रनबीर को बचाने के लिए अभि उसे जेल से भगाने की कोशिश करते हैं। रनबीर पर अभि को पूरा भरोसा रहता है कि वह माया को सुसाइड करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। इस घटना की जानकारी प्रज्ञा को मिलती है तो वह भी रनबीर की मदद करने में जुट जाती है। आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अभि रनबीर को जेल से भगाने में मदद करता है लेकिन पुलिस अभि से कहती है कि वह और रनबीर खुद को पुलिस के हवाले कर दें।

प्रज्ञा एक बार फिर करेगी अभि को बचाने की कोशिश 

इसके बाद पुलिस अभि को भी गिरफ्तार कर लेती है। मंगलवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। फिलहाल फैंस शो के दोबारा शुरू होने से बेहद खुश हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या प्रज्ञा हमेशा की तरह इस बार भी अभि को मुसीबत से निकाल पाती है या नहीं? 

Web Title: Kumkum Bhagya 14 July 2020 Preview pragya save abhi life know today episode

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे