Koffee With Karan: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं पंड्या तो इसको डेट करना चाहते हैं केएल राहुल, खोले दिल के राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 7, 2019 02:04 PM2019-01-07T14:04:40+5:302019-01-07T14:04:40+5:30

कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं।

Koffee With Karan: Want to marry Parineeti, hearty, want to date meaika ka kal Rahul, Khole dil raj | Koffee With Karan: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं पंड्या तो इसको डेट करना चाहते हैं केएल राहुल, खोले दिल के राज

Koffee With Karan: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं पंड्या तो इसको डेट करना चाहते हैं केएल राहुल, खोले दिल के राज

कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं।जिसने भी गेस्ट इस चैट शो में अब तक आए हैं उन सभी ने करण से सवालों का बेवाक तरीके से जवाब देते हुए अहम खुलासे किए हैं। ऐसे में रविवार को पहली बार क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या शो में पहुंचे। दोनों ने इस दौरान कई अहम खुलासे किए। 

करण जौहर के सवाल के जवाब पर केएल राहुल को संजू फिल्म बहुत पसंद है। जबकि  हार्दिक पांड्या की बात करें तो उनको संजय दत्त बहुत पसंद करें, उन्होंने कहा कि मुझे उनका संजय दत्त का कुर्ता पयजामा पहनने का स्टाइल बहुत पसंद है। वहीं, केएल राहुल ने बताया कि मलाइका अरोड़ा को वह डेट करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर को बेतरीन कलाकार बताया ।

 जब करण ने उनसे बेस्ट एक्ट्रेस पूछा तो उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर आलिया भट्टा थीं। इसके बाद जब हार्दिक पांड्या से जब करण ने पूछा कि वह बॉलीवुड में किसको डेट करना चाहते हैं तो उन्होंने बताया कि वह करीना कपूर को डेट करना चाहते थे। वहीं, उन्होंने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में चिकनी चमेली आइटम सांग बहुत पसंद है। 

हार्दिक बताया कि गोल्ड फिल्म उनको बहुत ओवर रेटिड लगी जबकि वह अक्षय के बहुत बड़े फैन हैं। साथ बॉलीवुड की सेक्स अपील एक्ट्रेस में प्रियंका उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर रहीं। करण से  सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि रणवीर , रणबीर सबसे बेस्ट एक्टर हैं। करण ने उनसे जब पूछा कि वह बॉलीवुड में किसके शादी करना चाहते हैं तो हार्दिक ने बताया कि वह परिणीति चोपड़ा से शादी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लुकअप वह ईशा गुप्ता के साथ हैं और किल उर्वशी रौतेला।

 
साथ ही  केएल राहुल एक दिलचस्प खुलासा करते नजर आ रहे हैं। राहुल बताते हैं कि किस तरह कुछ लोग ये समझने लगे थे कि वे हार्दिक पंड्या को डेट कर रहे हैं। हार्दिक भी इस पर जवाब देते हैं, 'ये दोनों अच्छे दिखने वाले लड़के एक साथ क्या कर रहे हैं?...भाई हम ढूंढ़ने के लिए हैं...कोई नहीं मिल रहा तभी साथ में हैं।' 

पूरा शो देखने के लिए यहां क्लिक करें

English summary :
koffee with Karan Season 6 Episode Update:. In this case, for the first time on Sunday, cricketer KL Rahul and Hardik Pandya joined karan johar in show. Both of them made several important disclosures during chat with karan.


Web Title: Koffee With Karan: Want to marry Parineeti, hearty, want to date meaika ka kal Rahul, Khole dil raj

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे