Koffee with Karan : मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर प्रियंका व करीना ने यूं लगाई मुहर, अफेयर को लेकर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2019 09:23 AM2019-02-25T09:23:25+5:302019-02-25T09:23:39+5:30

करण के सवाल पर करीना ने कहा कि अजी, सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही नहीं अर्जुन कपूर भी जब करण जौहर के शो में अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ मेहमान बन करन पहुंचे थे

koffee with Karan priyanka chopra and kareeena kapoor khan share arjun and malaika relationship | Koffee with Karan : मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर प्रियंका व करीना ने यूं लगाई मुहर, अफेयर को लेकर कही ये बात

Koffee with Karan : मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर प्रियंका व करीना ने यूं लगाई मुहर, अफेयर को लेकर कही ये बात

कॉफी विद करण में स्टार बैक टू बैक पहुंचकर अपने निजी जीवन का खुलासा करते आ रहे हैं। खास बात ये है कि कई बार यहां स्टार्स दूसरे स्टार्स को लेकर भी ऐसे खुलासे कर रहे हैं जो फैंस के लिए चौंकाने वाले हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ  इस  हाल ही में शो में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने किया है। करीना ने हाल ही में मलाइका को लेकर खुलासा किया है। 

करण के सवाल पर करीना ने कहा कि अजी, सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही नहीं अर्जुन कपूर भी जब करण जौहर के शो में अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ मेहमान बन करन पहुंचे थे तब भी उन्होंने खुलकर इसका स्वीकार किया था कि ‘वो अब सिंगल नहीं है और जल्द ही शादी करेंगे।

जब करण जौहर, अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में प्रियंका और करीना से सवाल करते है तो देसी गर्ल दोनों के रिश्ते की पुष्टि करती है और उसके बाद बेबो इसका जवाब हां में देती है। इसके बाद जब करण जौहर इन दोनों से अर्जुन और मलाइका की शादी के बारे में सवाल करते है तो कमरे में एक अजीब सी खामोशी छा जाती है। इसके बाद करण जौहर कहते है मल्ल और अर्जुन अपने रिश्ते को जल्द ही सार्वजनिक करें, आपको क्या लगता है?

उसके बाद बेबो इसका जवाब हां में देती है। इसके बाद जब करण जौहर इनदिनों को अर्जुन और मलाइका की शादी के बारे में सवाल करते है तो कमरे में एक अजीब सी खामोशी छा जाती है। इसके बाद करण जौहर कहते है मल्ल और अर्जुन अपने रिश्ते को जल्द ही सार्वजनिक करें, आपको क्या लगता है?

अक्सर मलाइका-अर्जुन  रहते हैं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के इश्क के चर्चे बीचे कई दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों अब अक्सर एक दूसरे के साथ भी नजर आ ही जाते हैं। दोनों भले खुलकर अपने प्यार को स्वीकार ना करते हों लेकिन अब इनका इश्क जग जाहिर है। इस प्रूफ आए दिन ये एक दूसरे की फोटो पर कमेंट के जरिए ये दे देते हैं। बुधवार को अर्जुन ने लेटे हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसपर मलाइका खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं हैं।  अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सोफे पर आराम करते नजर आ रहे हैं। 

Web Title: koffee with Karan priyanka chopra and kareeena kapoor khan share arjun and malaika relationship

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे