Koffee With Karan: आलिया भट्ट से ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, यूं खोले दिल के राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2019 09:21 AM2019-02-04T09:21:50+5:302019-02-04T09:22:09+5:30

बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप के बारे में आज तक फैंस नहीं जान पाए कि आखिर ये दोनों अचानक क्यों अलग हो गए।

koffee with karan 6-sidharth malhotra speaks about his break up with alia bhatt and relationship | Koffee With Karan: आलिया भट्ट से ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, यूं खोले दिल के राज

Koffee With Karan: आलिया भट्ट से ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, यूं खोले दिल के राज

बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप के बारे में आज तक फैंस नहीं जान पाए कि आखिर ये दोनों अचानक क्यों अलग हो गए। आलिया अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हैं लेकिन सिद्धार्थ ने पहली बार इस पर बोला है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण के शो में सिद्धार्थ  आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचे थे जहां उन्होंने खुलकर इस पर बात की है। 

उन्होंने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में जैकलीन फर्नांडिस व कियारा आडवाणी के साथ अफेयर की खबरों पर भी रिऐक्शन दिया है। करण के सवाल के जवाब पर सिद्धार्थ  ने कहा है कि दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई कड़वाहट नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किसी वजह से ही लिया है। एक्टर ने बताया कि उनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए थे, जिसने रिलेशनशिप पर असर डाला।

सिद्धार्थ ने बताया कि डेटिंग शुरू करने से पहले भी वह आलिया को जानते थे, फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' में पहला शॉट भी उन्होंने आलिया के साथ ही शूट किया था, ऐसे में उनका रिश्ता सिर्फ 'एक्स' होने तक ही सीमित नहीं है। उन्होंने कहा कि जब रिश्ता टूटता है तो आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए। 

इतना ही नहीं  जैकलीन फर्नांडिस और ऐक्ट्रेस कियारा आडवानी के साथ नाम जुड़ने पर उन्होंने कहा कि ये सब गलत है। जैकलीन के साथ उनका स्पेशल रिश्ता है, लेकिन डेटिंग की बातें झूठी हैं। 

Web Title: koffee with karan 6-sidharth malhotra speaks about his break up with alia bhatt and relationship

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे