कभी हां तो कभी ना से शुरू हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का प्यार की दास्तां,ऐसी है इनकी लव स्टोरी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2018 10:30 AM2018-12-10T10:30:59+5:302018-12-10T11:51:02+5:30

Love story of Kapil Sharma: कॉमेडी किंग के दिल पर राज करती हैं, लेकिन कपिल गिन्नी का रिश्ता प्यार से लेकर शादी तक इतनी आसानी से नहीं पहुंचा है। आइए आज हम आपको दोनों की प्रेम कहानी से रुबरु करवाते हैं-

know kapil sharma and ginni chatrath love story here | कभी हां तो कभी ना से शुरू हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का प्यार की दास्तां,ऐसी है इनकी लव स्टोरी

कभी हां तो कभी ना से शुरू हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का प्यार की दास्तां,ऐसी है इनकी लव स्टोरी


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करके हमेशा के लिए एक दूजे के होने वाले हैं। दोनों की शादी की खबर से कपिल के चाहने वालों के बीच खुशी भी देखने को मिल रही है। 2017 में पहली बार कपिल और गिन्नी के इश्क की पुष्टि हुई थी। कपिल ने खुद गिन्नी के साथ ही एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। फिर क्या था हर कोई जान गया था यही वो हैं जो कॉमेडी किंग के दिल पर राज करती हैं, लेकिन कपिल गिन्नी का रिश्ता प्यार से लेकर शादी तक इतनी आसानी से नहीं पहुंचा है। आइए आज हम आपको दोनों की प्रेम कहानी से रुबरु करवाते हैं-


13 साल से जानते हैं एक-दूजे को

कपिल शर्मा और गिन्नी बचपन के दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती करीब 13 साल पुरानी है।  उनकी मुलाकात एक ऑडिशन के समय हुई थी, वहीं गिन्नी एक बार कपिल शर्मा को ठुकरा भी चुकी है यानी कपिल एक बार रिजेक्ट हो चुके हैं। लेकिन कपिल के प्यार के प्रपोजल को ठुकराने के बाद उनके एक दोस्त ने उनको बताया था कि गिन्नी उनको पसंद करती हैं। 

यूं मिला था गिन्नी से जवाब

जब कपिल को पता चला कि गिन्नी उनको पसंद करती हैं तो उन्होंने खुद फिर उनसे पूछ लिए क्या आप मुझे पसंद करती हैं फिर क्या था गिन्नी ने हां में जवाब दिया। उस वक्त मुझे एक बात पता लग गया था कि बस यही है जो मेरी जिंदगी तो पूरा कर सकती है।

टूट गया था रिश्ता

2017 में कपिल ने अपने रिश्ते का खुल्लम खुल्ला खुलासा भी किया था लेकिन तभी दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। इस पर कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस तरह हमारा रिश्ता शुरू हुआ, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब हम दोनों की दोस्ती और रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था।

गिन्ना का वो फोन कॉल

कपिल खुद बताया था कि किस तरह से गिन्नी ने उनकी मदद की है।  जब वो मुंबई आए और ऑडिशन दिए, लेकिन वे रिजेक्ट हो गए। एक दिन उन्होंने गिन्नी को फोन करके कहा कि वह अब उनसे कभी संपर्क न करे। क्योंकि इस दोस्ती और रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि आर्थिक स्थिति के मामले में गिन्नी के परिवार वाले उस समय मुझसे कहीं ज्यादा अच्छे थे। लेकिन जब मुझे एक शो मिला और मैंने उसको बताया  तो वो बहुत खुश हुई।

पिता ने ठुकराया रिश्ता

काम मिलने के बाद कपिल अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते थे यही कारण था कि वह अपनी मां के साथ गिन्नी के घर रिश्ते के कर पहुंच गए। लेकिन गिन्नी के पापा ने बड़े ही प्यार से रिश्ता ठुकरा दिया। उसके बाद मैं काम में व्यस्त हो गया और गिन्नी अपनी पढ़ाई पूरी करने में। लेकिन किस्मत ने फेर लिया और दोनों का रिश्ता फिर से शुरू हो गया।

किस्मत ने साथ दिया और इस बार बात बन गई। गिन्नी के परिवार वाले मान गए और हमारी शादी तय हो गई। इस तरह 13 साल बाद रिश्ता शादी में बदल रहा है। अब दोनों 12 दिसंबर को परिवार की रजामंदी से शादी कर रहे हैं।

English summary :
Comedy King Kapil Sharma will be married to his girlfriend Ginni Chatrath. Kapil and Ginni's love were confirmed for the first time in 2017. Kapil Sharma had himself posted a photograph with Ginni on social media as well. Read the love story of Kapil Sharma and Ginni Chatrath.


Web Title: know kapil sharma and ginni chatrath love story here

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे