क्या सच में प्यार कर बैठे हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' के प्रेरणा और अनुराग, खुद देखिए सबूत!

By मेघना वर्मा | Published: April 7, 2019 01:42 PM2019-04-07T13:42:43+5:302019-04-07T13:42:43+5:30

कसौटी जिंदगी की के सीक्वल में बना ये शो पिछले साल सितंबर से शुरू किया गया था। लोगों के बीच इस शो को लेकर इस कदर दीवानगी थी कि टीवी पर इसके प्रमोशन के एड्स कई महीनों पहले से ही आने लगे थे।

kasautii zindagii kay 2 actor erica fernandes and parth samthaan fell in love | क्या सच में प्यार कर बैठे हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' के प्रेरणा और अनुराग, खुद देखिए सबूत!

क्या सच में प्यार कर बैठे हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' के प्रेरणा और अनुराग, खुद देखिए सबूत!

इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 को लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है। लोग ना सिर्फ सीरियल की कहानी को सहार रहे हैं बल्कि इसमें एक्टिंग करने वाले कलाकारों खास कर लीड कैरेक्टर्स को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस और अनुराग यानी पार्थ सामंथ के बीच की केमिस्ट्री दोनों को बेहद अच्छी लग रही हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि ऑन स्क्रीन रोमांस फरमाने के साथ ही दोनों एक-दूसरे को ऑफ स्क्रीन भी काफी पसंद करने लगे हैं। 

स्पॉट बॉय की खबर मानें तो उनके सूत्रों के हवाले से खबर है कि ये टीवी का लव बर्ड ऑफ स्क्रीन भी एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करने लगा है। पर्दे पर प्रेमियों का किरदार निभाते-निभाते दोनों सच में एक-दूसरे को चाहने लगे हैं। जिसका सबूत सेट पर ही देखने को मिल जाता है। 

रिपोर्ट की मानें तो पार्थ और एरिका शूटिंग के टाइम पर ना सिर्फ सेट पर एक साथ आते हैं बल्कि एक साथ जाते भी हैं। और तो और दोनों एक्टर्स एक साथ लंच और डिनर भी करते दिखाई देते हैं। अगर दोनों में से कोई एक अकेले खाना खाने पहुंचता भी है तो एक-दूसरे का पहले इंतजार करता है। दूसरे के आने के बाद ही फिर दोनों साथ में खाना खाते हैं। 

अब ऑन स्क्रीन उनका ये रोमांस ऑफ स्क्रीन भी बेहद खूबसूरत होगा। पिछले दिनों जब एक्टर पार्थ का बर्थडे था तो हिना खान को उन्होंने इस पार्टी में इंवाइट नहीं किया। सूत्रों का कहना है कि हिना और एरिका के कुछ खास रिश्ते नहीं है इसीलिए पार्थ ने उन्हें अपनी पार्टी में नहीं बुलाया था। हलांकि इस बारे में अभी तक दोनों एक्टर्स ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

सिंतबर में हुआ था शुरू

कसौटी जिंदगी की के सीक्वल में बना ये शो पिछले साल सितंबर से शुरू किया गया था। लोगों के बीच इस शो को लेकर इस कदर दीवानगी थी कि टीवी पर इसके प्रमोशन के एड्स कई महीनों पहले से ही आने लगे थे। दोनों लीड किरदार को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता थी। वहीं इस सीरियल में हिना खान फेमस कमौलिका का किरदार निभा रही हैं। 

Web Title: kasautii zindagii kay 2 actor erica fernandes and parth samthaan fell in love

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे