Kapil Sharma wedding and tv show troubles | शादी के ऐन पहले फिर दोहरे चक्कर पर फंस गए कॉमेडियन कपिल शर्मा, ये है पूरा मामला
फाइल फोटो

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपनी जिंदगी के बहुत ही दिलचस्प दिनों से गुजर रहे हैं. पिछले दिनों खराब सेहत और कई मुश्किलों से जूझ चुके कपिल की जिंदगी में खुशियों ने एक बार फिर दस्तक दी है. एक ओर जहां 37 साल के कपिल की 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनका फेमस 'द कपिल शर्मा शो' फिर से सोनी चैनल पर शुरू होने जा रहा है. इस शो ने ही कपिल को स्टार बनाया था. एक साथ आई इन दोनों खुशियों को समेटने के लिए कपिल को इन दिनों पंजाब और मुंबई के बीच झूलना पड़ रहा है.

शादी को यादगार बनाना चाहते हैं कपिल शर्मा अपनी शादी को दीपिका और प्रियंका की चकाचौंध से भरी शादियों की तरह यादगार बनाना चाहते हैं. इस शादी की भव्यता में कोई कमी न रहे इसके लिए कपिल, गिन्नी और दोनों के परिवार जी जान से जुटे हैं. कपिल भी शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. एक 14 दिसंबर को अमृतसर में और दूसरा 24 दिसंबर को मुंबई में होगा. यह संयोग है कि जिस दिन कपिल मुंबई में रिसेप्शन करेंगे ठीक उससे एक दिन पहले 23 दिसंबर को उनके टीवी शो को भी शुरू करने की तैयारियां सोनी चैनल कर रहा है.

इसलिए चैनल ने कपिल के साथ ऐसा टाइम टेबल बनाया है जिससे कपिल अपनी शादी, रिसेप्शन और हनीमून भी अच्छे से कर लें और चैनल के पास टीवी शो के एडवांस एपिसोड भी बैंक में रहे, ताकि कोई बाधा न आए. पिछली बार कपिल का शो जब मार्च में शुरू हुआ था तब उनके मानसिक तनाव के चलते इसे दो एपिसोड बाद ही बंद करना पड़ा था. इसलिए अब चैनल हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहा है. चार एपिसोड की शूटिंग पूरी करने के बाद कपिल 8 दिसंबर को मुंबई से पंजाब रवाना होंगे.

इस बार कपिल का शो सलमान खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके लॉन्चिंग एपिसोड में बतौर सेलिब्रिटी खुद सलमान और उनका परिवार शामिल होगा, जिसमें उनके पिता सलीम खान और भाई सुहैल तथा अरबाज शामिल हैं. यह पहला मौका होगा जब सलीम खान अपने तीनों बेटों के साथ किसी टीवी शो में शामिल होंगे. पहले खबर थी कि इस बार शो में सुनील ग्रोवर फिर से शामिल हो रहे हैं.यह अटकलें भी थीं कि नवज्योत सिंह सिद्धू इस बार शो में नहीं होंगे. लेकिन अब उल्टा हो गया है.

सुनील शो में नहीं हैं, जबकि सिद्धू के अलावा चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना भी शो का हिस्सा हैं. कबाना रिसोर्ट बुक कपिल की शादी के लिए जालंधर के निकट फगवाड़ा में 17 एकड़ में फैले शानदार कबाना रिसोर्ट को 12 और 13 दिसंबर के लिए बुक कर लिया गया है. इस रिसोर्ट में क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी भी हुई थी. कपिल शादी से पहले 9 दिसंबर को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे. 10 को अमृतसर में उनकी बहन के घर जागरण है. इसमें गायिका ऋचा शर्मा माता की भेंटें प्रस्तुत करने वाली हैं.

लंदन से आ रहे 10 शेफ इस शादी के लिए चाइनीज और थाई शेफ के साथ लंदन के करीब 10 शेफ जालंधर पहुंच रहे हैं. करीब 800 मेहमानों के लिए खाने में पंजाबी, मुगलई समेत 100 प्रकार के व्यंजन परोसे जाएंगे. शादी-रिसेप्शन में गुरदास मान और दलेर मेहंदी जैसे लोकप्रिय पंजाबी गायक परफॉर्मेंस देंगे. खबर है कि कपिल ने अपनी शादी में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, सलमान, शाहरुख के साथ अक्षय कुमार, धर्मेंद्र, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सहित मुंबई में करीब 200 लोगों को आमंत्रित किया है.


Web Title: Kapil Sharma wedding and tv show troubles
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे