ईशा मालवीय ने तोड़ दिया समर्थ जुरेल का दिल! एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 04:22 PM2024-02-15T16:22:36+5:302024-02-15T16:26:33+5:30

'बिग बॉस 17' के प्रतिभागी समर्थ जुरेल और ईशा मालविया का शायद ब्रेकअप हो गया है।

Isha Malviya broke Samarth Jurel's heart! The actor expressed his pain by sharing the post | ईशा मालवीय ने तोड़ दिया समर्थ जुरेल का दिल! एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

फोटो क्रेडिट- instagram

मुंबई:बिग बॉस 17 के प्रतियोगी रहे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने शो में खूब सुर्खियां बटोरी है। 19 साल की एक्ट्रेस ईशा अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ शो में कई बार इंटीमेट हुई जो सोशल मीडिया पर छाई रही। शो से निकलने के बाद कपल पर फैन्स की लगातार नजर है और फैन्स अपने सितारे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हाल ही में समर्थ जुरेल ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने फैन्स के मन में कई तरह के सवालों को जन्म दे दिया है। वैलेंटाइन के मौके पर एक्टर के पोस्ट ने उनकी पर्सनल लाइफ में बड़े बदलाव की ओर संकेत किया है और फैन्स अटकलें लगा रहे हैं कि ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो गया है। 

दरअसल, समर्थ जुरेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया था, जिसमें लिखा था, “कुछ लोग काम में इतने व्यस्त होंगे कि सबसे मिलने का,पोस्ट करने का वक्त है लेकिन अपनों से नहीं",  आप सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं, भगवान आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दें।” 

स्क्रीन शॉट को बाद में द खबरी द्वारा साझा किया गया। हालांकि, पोस्ट के तुरंत बाद, समर्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी साझा की जिसमें उनके हाथ पर एक महिला का हाथ देखा जा सकता है। 

इस बीच, ईशा मालवीय ने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में पोस्ट किया जिसमें वह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं।उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो पोस्ट की लेकिन यह साफ नहीं है कि वह किसके साथ अपना वैलेंटाइन डे मना रही हैं।

हालांकि, बिग बॉस फेम एक्टर के इस पोस्ट के बाद फैन्स उनके ब्रेकअप की बात कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं। इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा मालवीय के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। उनके खतरों के खिलाड़ा 14 और नागिन 7 में जाने की खबरें हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

Web Title: Isha Malviya broke Samarth Jurel's heart! The actor expressed his pain by sharing the post

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे