बिग बॉस 13: घर में होगी कई नए सदस्यों की एंट्री, आसिम रियाज, सिद्धार्थ, रश्मि सहित सभी घरवाले रह जाएंगे दंग

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: January 27, 2020 04:12 PM2020-01-27T16:12:54+5:302020-01-27T16:15:03+5:30

खबरें है हिमांशी खुराना आसिम से अपने प्यार का इज़हार कर सकती हैं. कयास ये लगाए जा रहे है कि शो में आकर हिमांशी खुराना असीम से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर सकती हैं. 

Himanshi Khurana to renter Bigg Boss House to support Asim Riaz | बिग बॉस 13: घर में होगी कई नए सदस्यों की एंट्री, आसिम रियाज, सिद्धार्थ, रश्मि सहित सभी घरवाले रह जाएंगे दंग

हिमांशी खुराना असीम के से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर सकती हैं. 

Highlightsमगर  फैन्स की नज़रें  तो हिमांशी खुराना की एंट्री पर टिकी हैं.खबरें है हिमांशी खुराना आसिम से अपने प्यार का इज़हार कर सकती हैं.

बिग बॉस सीजन 13 अब बहुत इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. आए दिन घर के अंदर ट्विस्ट एंड टर्न्स  आते रहते है. अब फिनाले से पहले शो के मेकर्स गेम में एक बड़ा ट्विस्ट ला रहे हैं. जी हां सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स कुछ दिनों के लिए घर में रहने आएंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे.

इस एपिसोड का एक प्रोमो कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस प्रोमो में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा, असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करेंगी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ये सभी वाइल्ड कार्ड एंट्री 2 या 3 दिन के लिए घर में रहेंगे. स्पेशल टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स घर में एंट्री कर रहे हैं. हालंकि बाकी घरवालों को सपोर्ट करने कौन आ रहा है उनके नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ  है. लेकिन उड़ती उड़ती खबरें है कि रश्मि देसाई के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, विशाल सिंह को सपोर्ट करने उनके भाई कुणाल घर में आएंगे. माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने के लिए कौन आएगा, इसकी पता अभी नहीं चला है. लेकिन खबरें थी की पारस की गर्ल फ्रेंड आकांशा पुरी घर में एंट्री ले सकती हैं. 

मगर  फैन्स की नज़रें  तो हिमांशी खुराना की एंट्री पर टिकी हैं. खबरें है हिमांशी खुराना आसिम से अपने प्यार का इज़हार कर सकती हैं. कयास ये लगाए जा रहे है कि शो में आकर हिमांशी खुराना असीम के से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर सकती हैं. 

Web Title: Himanshi Khurana to renter Bigg Boss House to support Asim Riaz

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे