Ganesh Chaturthi 2019: सड़क पर निया शर्मा ने किया धमाकेदार डांस, घर लाईं विघ्नहरता को

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 2, 2019 05:00 PM2019-09-02T17:00:25+5:302019-09-02T17:00:25+5:30

गणेश चतुर्थी के त्योहार के मौके पर निया शर्मा का एक धमाकेदार वीडियो देखने का मिल रहा है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ganesh chaturthi 2019 nia sharma posts a video | Ganesh Chaturthi 2019: सड़क पर निया शर्मा ने किया धमाकेदार डांस, घर लाईं विघ्नहरता को

Ganesh Chaturthi 2019: सड़क पर निया शर्मा ने किया धमाकेदार डांस, घर लाईं विघ्नहरता को

गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है।महाराष्ट्र में इस त्योहार का जोश खास रूप से देखने को मिलता है। ऐसे में हर कोई अपने घर बप्पा को लेकर आता है। एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपने घर बप्पा को  लाई हैं।

 इस दौरान निया का अनोखा रूप देखने को मिला है। निया ने इस साल भी अपने घर गणपति की स्थापना की है। इस दौरान वह बेवाक अंदाज में मुंबई की सड़कों पर डांस करती नजर आई हैं। निया का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है।

 इस दौरान उनके साथ उनका दोस्त भी नजर आ रहा है। इस डांस का निया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। निया ने वीडियो शेयर करते हुए दिल की बात लिखी है। वीडियो में  वो ढोल ताशों की ताल पर झूमती दिखाई दी। लोगों को निया का ये बिंदास काफी पसंद आ रहा है। तो वहीं इस डांस वीडियो को शेयर करते निया ने लिखा कि क्योंकि हम दिल्ली से और हमें बस मौका चाहिए।


निया ने छोटे पर्दे के टीवी शोज से अपनी खास पहचान बनाई है। जमाई राजा सीरियल से निया को असली फेम मिला था। इसके बाद वह वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

निया के अलावा और भी कई सेलेब्स के घर बप्पा पधारे हैं। शिल्पा से लेकर विवेक तक हर किसी ने बप्पा को अपने घर पर स्थापित किया है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने खास दिन की फोटो भी शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Web Title: ganesh chaturthi 2019 nia sharma posts a video

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे