'बिग बॉस' के घर से निकलते ही चमकी दीपक ठाकुर की किस्मत, मिले 3 फिल्म्स और रिएलिटी शो के ऑफर

By मेघना वर्मा | Published: January 5, 2019 08:43 AM2019-01-05T08:43:39+5:302019-01-05T11:19:37+5:30

दीपक ठाकुर की पॉपुलारिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके गांव पहुंचते ही लोगों ने भव्यता के साथ उनका स्वागत किया।

deepak thakur gets 3 films and reality shows offers after bigg boss season 12 | 'बिग बॉस' के घर से निकलते ही चमकी दीपक ठाकुर की किस्मत, मिले 3 फिल्म्स और रिएलिटी शो के ऑफर

'बिग बॉस' के घर से निकलते ही चमकी दीपक ठाकुर की किस्मत, मिले 3 फिल्म्स और रिएलिटी शो के ऑफर

कलर्स चैनल सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 12 के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीती हो मगर लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। अपनी मौजूदगी और हंसाने के अंदाज ने उनको लोगों के काफी पसंद किया। सिर्फ यही नहीं बिग बॉस ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया है तभी तो घर से बाहर आते ही उनके पास बहुत सारे आफर्स आ चुके हैं। 

आपको बता दें बिग बॉस के दिन में 105 दिन बिता चुके दीपक ठाकुर को घर से निकलते ही खतरों के खिलाड़ी का ऑफर हुआ है। सिर्फ यही नहीं दीपक ठाकुर को बिग बॉस के ही एक्स कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में बैकग्राउण्ड सिंगर का भी ऑफर मिला है। आपको बता दें इस फिल्म का नाम हमें तुमसे प्यार इतना बताया जा रहा है। 

धवन प्रोडक्शन से भी आया है ऑफर

दीपक ठाकुर ने अपने बल पर बिग बॉस के घर में अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी। रोमिल से उनकी दोस्ती हो या सोमी से। अपनी हरकतों से हमेशा दीपक ने बिग बॉस की ऑडियंस को हंसाया है। घर से निकलते ही श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने भी दीपक को फिल्म में काम करने का ऑफर दे डाला है। वहीं धवन प्रोडक्शन से भी दीपक ठाकुर को ऑफर आया है। 

20 लाख रूपए लेकर हुए बाहर

दीपक ठाकुर की पॉपुलारिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके गांव पहुंचते ही लोगों ने भव्यता के साथ उनका स्वागत किया। दीपक के साथ एक सेल्फी के लिए लोगों की भारी भरकम भीड़ देखी जा सकती है। कहा जा सकता है कि बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा फायदा किसी को हो रहा है तो वह दीपक ठाकुर ही हैं।

दीपक बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट में थे जो 20 लाख रूपये लेकर घर से बाहर चले गए थे। बाहर आते ही उन्हें शिल्पा शिंदे और भुवनेश्वरी की पार्टी में देखा गया है। 

English summary :
The most popular reality show hosted by Salman Khan, Bigg Boss Season 12's finalist Deepak Thakur may not have won the Bigg Boss trophy, but has definately won the heart of people. Through Bigg Boss show he has also grab the attention of the film and TV industry. Deepak Thakur is getting lots of offers from bollywood and TV industries after Bigg Boss Season 12 completion.


Web Title: deepak thakur gets 3 films and reality shows offers after bigg boss season 12

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे