दुखद: 'ससुराल सिमर का' फेम 14 साल के चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में हुई मौत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2019 09:17 AM2019-07-19T09:17:26+5:302019-07-19T09:17:26+5:30

14 साल के चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। ये हादसा गुरुवार को हुआ है।

Child Actor Shivlekh Singh Killed, Parents Injured in Car Accident near Raipur | दुखद: 'ससुराल सिमर का' फेम 14 साल के चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में हुई मौत

दुखद: 'ससुराल सिमर का' फेम 14 साल के चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में हुई मौत

14 साल के चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। ये हादसा गुरुवार को हुआ है। कहा जा रहा है कि गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। जिसमें एक दर्दनाक हादसा हो गया। 

उस वक्त कार में एक्टर के अलावा उनके माता-पिता भी मौदूद थे। सभी को गंभीर चोट आई है। रायपुर की पुलिस ने इस घटना को आधिकारिक रूप से कंफर्म किया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर 3 बजे धारसिवा के पास एक कार और ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेक की मौत हो गई है।

 कार में मौजूद बाकी के लोगों के गंभीर रूप से चोट लगी है। शिवलेख की मां की हालत नाजुक है।सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। फिलहाल ट्रक का ड्राइलर फरार है।


 शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे।लेकिन वह पिछले 10 साल से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख  संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर में नजर आ चुके थे।
 

Web Title: Child Actor Shivlekh Singh Killed, Parents Injured in Car Accident near Raipur

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे