Karanvir Bohra: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा पर लगा एक करोड़ की ठगी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

By मनाली रस्तोगी | Published: June 15, 2022 02:45 PM2022-06-15T14:45:17+5:302022-06-15T14:48:47+5:30

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा पर एक महिला ने 1 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। करणवीर के अलावा छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। महिला की शिकायत के आधार पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में करणवीर और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

Case filed against Kaaranvir Bohra after woman accuses him of fraud | Karanvir Bohra: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा पर लगा एक करोड़ की ठगी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

Karanvir Bohra: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा पर लगा एक करोड़ की ठगी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

Highlightsपुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।इस मामले में करणवीर बोहरा के अलावा उनकी पत्नी तीजे सिद्धू का नाम भी सामने आया है।

मुंबई: एक महिला ने टीवी एक्टर करणवीर बोहरा पर करीब 1 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। महिला ने यह भी दावा किया कि अभिनेता और उनकी पत्नी तीजे सिद्धू से जब उसने पैसे के बारे में पूछा तो उन्होंने उचित जवाब नहीं दिया और यहां तक ​​कि उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी। महिला की शिकायत के आधार पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में करणवीर और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से कहा, "अभिनेता मनोज बोहरा उर्फ ​​करणवीर बोहरा सहित 6 लोगों के खिलाफ एक 40 वर्षीय महिला को 2.5 प्रतिशत ब्याज पर लौटाने का वादा कर 1.99 करोड़ रुपये ठगने का मामला दर्ज; महिला ने दावा किया कि केवल 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि वापस की गई।"

महिला ने यह भी दावा किया कि जब उसने राशि मांगी तो करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से जवाब नहीं दिया और उसे गोली मारने की धमकी दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। करणवीर और तीजे ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि करणवीर ने रियलिटी टीवी शो लॉक अप में स्वीकार किया था कि वह अपने जीवन के 'सबसे बुरे कर्ज' में हैं, जिसके कारण उन्हें कानूनी समस्याएं भी हुई हैं।

उन्होंने मार्च में कहा था, "2015 के बाद से मैं जो भी काम स्वीकार करता हूं, वह उस कर्ज को चुकाने के लिए है। मुझे अपने लिए और अपने परिवार के लिए बहुत खेद है- मैं उन्हें क्या दे रहा हूं। अगर कोई और मेरी स्थिति में होता तो वो आत्महत्या ही कर लेता।" हालांकि, शो से बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब से उन्होंने डेब्यू करना शुरू किया है तब से कानूनी दिक्कतें दूर हो गई हैं। उन्होंने मई में सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "वे (कानूनी मामले) सुलझाए गए हैं, मैं इससे बाहर आ गया हूं। क्योंकि मैंने देना शुरू किया और उन्होंने वापस ले लिया।"

Web Title: Case filed against Kaaranvir Bohra after woman accuses him of fraud

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे